सुरंग खोद एसबीबीजे बैंक में घुसे लुटेरे 

दौसा/जयपुर। राजस्थान के दौसा जिले में लुटेरों ने कलेक्ट्री परिसर में स्थित बैंक लूटने के लिए होली और धूलंडी की छुटि्टयों का फायदा उठा सुरंग खोद डाली। बैंक परिसर के नीचे से खोदी गई इस सुरंग के जरिए लूटेरे बैंक मैनेजर के ऑफिस तक पहुंच गए लेकिन कैश उनके हाथ नहीं लगा। 
बैंक लूट के लिए इस सुरंग का खुलासा गुरूवार को तब हुआ जब 2 दिन की छुट्टी के बाद बैंक खोला गया। यह मामला कोतवाली थाना इलाके का है और कलेक्ट्री परिसर के सामने ही दौसा एसपी का कार्यालय भी है। 

कबाड़खाना से बनाई सुरंग
होली और धुलंडी पर दौसा कलेक्ट्री में छुट्टी थी। साथ ही परिसर में स्थित एसबीबीजे बैंक की शाखा में भी अवकाश था। इन्हीं दो दिनों में से ही सुरंग खोदी गई थी। 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कलेक्ट्री परिसर में जहां से सुरंग खोदी गई है, उस स्थान पर कबाड़ पड़ा है, जिस कारण वहां कोई नहीं जाता। ऎसे में सुरंग का किसी को पता नहीं चल सका। 

बैंक में नहीं था कैश
बैंक शाखा के मैनेजर रामभजन मीणा ने बताया कि हर शाम बैंक शाखा का पूरा कैश बाजार में स्थित एसबीबीजे बैंक की बड़ी शाखा में भेजा जाता है। सोमवार शाम भी छुट्टी से पहले सारा कैश मुख्य शाखा में भेज दिया गया था। बैंक में घुसे लुटेरों ने लूट का प्रयास तो किया है लेकिन कैश नहीं होने के कारण बैंक से रूपया नहीं ले जा सके। 


मैनेजर के दस्तावेज खंगाले
बैंक मैनेजर रामभजन मीणा ने बताया कि सोमवार को केबिन में कुछ दस्तावेज छूट गए थे। सुबह जब बैंक खुला तो दस्तावेज नहीं मिले। बैंक में ही दस्तावेजों की तलाश की जा रही है। पुलिस के अनुसार लूट में दो से ज्यादा बदमाशों का हाथ होने की आशंका है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top