किरोड़ीलाल ने किया नई पार्टी का ऎलान 
उदयपुर।
दौसा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने लम्बे समय से चल रही गहमागहमी को खत्म करते हुए गुरूवार को राजस्थान में तीसरे मोर्चे का ऎलान कर दिया। जिले के गोगुंदा में किरोड़ी ने पीए संगमा की 'नेशनल पीपल पार्टी'(एनपीपी) के बैनर तले प्रदेश में चुनावी मैदान में उतरने की घोषणा की। इस मौके पर किरोड़ी भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पर जमकर बरसे और सत्ता पलट की बात कही।
 kirodi lal meena announce new party in udaipur किरोड़ी ने कहा,'राजस्थान में न भाजपा की वसुंधरा,न कांग्रेस के गहलोत सीएम बनेंगे,इसबार मुख्यमंत्री एनपीपी के बैनर तले किसान का बेटा बनेगा।' उधर,गुरूवार को ही एनपीपी को अपने घर पर ही बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। मेद्यालय विधानसभा के चुनावी नतीजों में संगमा की पार्टी को अपने ही घर पर बमुश्किल एक सीट मिल पाई। 

भाजपा ने लड़ाया,कांग्रेस ने दंगे करवाए
किरोड़ीलाल ने अपनी पार्टी के ऎलान के मौके पर दोनों प्रमुख पार्टियों को आड़े हाथों लिया और जमकर आरोप लगाए। किरोड़ी ने कहा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने अपने फायदे के लिए मीणा और गुर्जरों को आपस में लड़ाया था तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गोपालगढ़ में हिंदू और मुसलमानों के बीच दंगे करवाए। किरोड़ीलाल की नई पार्टी की घोषणा के मौके पर उनके समर्थकों के साथ विधायक हनुमान बेनीवाल,छत्तीसगढ़ से आदिवासी नेता अरविंद नताम और अब्दुल गफ्फार भी मौजूद रहे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top