"पहले सर्वे और यात्रा,फिर देंगे टिकट" 
जोधपुर। 
दावेदारों ने जीत के दावों में कोई कसर नहीं रखी तो वसुंधरा ने भी उन्हें आश्वासन देने में कमी नहीं की। किसी के सिर पर स्नेहवश हाथ रखा तो किसी को नसीहत दी। अपने कार्यकाल में हुए कार्यो की प्रगति जानी, पुराने कार्यकर्ताओं के हाल-चाल पूछे और कांग्रेस सरकार को उखाड़ने के लिए कमर कस तैयार होने का आह्वान किया। सभी से एक ही बात कही कि दो-तीन बार सर्वे कर जिताऊ को टिकट देंगे। लगे हाथ ही वसुंधरा ने शीघ्र ही प्रदेश में यात्रा निकालने के संकेत भी दिए। 
वसुंधरा ने पदाधिकारियों से कहा कि वे शीघ्र ही उनके क्षेत्र में आएंगी, इसकी तैयारी रखें। शनिवार को जोधपुर पहुंची राजे ने यहां सर्किट हाउस में करीब चार घंटे तक विधानसभावार पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। 
यूं लिया फीडबैक
विधायक क्या कर रहे हैं, छवि कैसी है? 
भाजपा कार्यकाल (वसुंधरा के समय) में शुरू कार्यो की प्रगति क्या है? 
कांग्रेस की क्या स्थिति है? 
चुनाव के लिए कितने तैयार हैं? 
आपकी सलाह क्या है? 
मैं आऊंगी, तैयारी रखना, कब आऊंगी बता दूंगी? 
"राहुल को देश पर थोपना ही शिविर का मकसद"
वसुंधरा राजे ने कांग्रेस के चिंतन शिविर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी को देश पर थोपना ही इस शिविर का मकसद है। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा, कांग्रेस को आम जनता से ज्यादा अपनी फिक्र है। शिविर में देश के महारथी एकत्रित हुए हैं। उन्होंने कहा, जनता जानना चाहती है कि इससे राजस्थान को क्या फायदा हुआ। अंदरूनी कलह पर राजे ने कहा कि हमारी पार्टी डेमोके्रटिव है। अलग-अलग विचार हो सकते हैं। हम एक होकर इससे बाहर निकलेंगे और चुनाव जीतेंगे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top