इंटरनेट पर वीना मलिक का पोर्न MMS
अक्‍सर सुर्खियों में रहने वाली पाकिस्‍तानी अदाकारा वीना मलिक एक बार फिर चर्चा में हैं। (लेस्बियन सीन्स देकर वीना ने उड़ाए सबके होश) वीना मलिक के इस बार चर्चा में रहने की वजह है इंटरनेट पर उनका एक अश्‍लील एमएमएस। इस एमएमएस में वीना एक शख्स के साथ हमबिस्तर होती दिख रही हैं। 
इंटरनेट पर तैर रहा वीना मलिक का पोर्न MMSइस एमएमएस को यू ट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। नीली रोशनी में फिल्माया गया यह वीडियो इंटरनेट पर किसने अपलोड किया, यह पता नहीं चल सका है लेकिन इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देख लिया है। फिलहाल वीना मलिक भारत में एक टीवी शो और बॉलीवुड की दो चार फिल्मों में काफी व्यस्त हैं। वीना ने कहा है कि पाकिस्तान से ज्यादा इज्जत और प्यार तो उन्हें भारत में मिला है इसलिए वो यहां रहकर काम करती रहेंगी।
वीना की तरफ से भी इस वीडियो क्लिक के बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। वीना मलिक का विवादों से पुराना नाता रहा है। इससे पहले 'एफएचएम इंडिया'में छपी वीना मलिक की न्‍यूड तस्वीर में उनकी बांह पर बड़े अक्षरों में 'आईएसआई' लिखा हुआ था। इस तस्वीर के मीडिया में आने से भारत से लेकर पाकिस्तान तक सनसनी फैल गई थी। वीना की इस हरकत से परेशान होकर उनके पिता ने उन्हें बेटी मानने से इंकार कर दिया था। यही नहीं मुस्लिम संगठनों ने भी उन्‍हें मुस्लिम समुदाय से बर्खास्त कर दिया था। रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 4 की प्रतिभागी रहीं वीना के बॉलीवुड अभिनेता अस्मित पटेल के साथ रिश्‍ते भी काफी चर्चा में रहे। वीना ने हाल में अपने म्यूजिक एल्बम 'ड्रामा क्वीन' में लेस्बियन सीन दिए।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top