जयपुर में अलर्ट,फोर्स तैनात
जयपुर। 
delhi gangrape victim dead and police alert दिल्ली बस गैंगरेप की पीडिता की सिंगापुर में मौत की खबर मिलते ही केंद्र सरकार सतर्क हो गई तथा दिल्ली में पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी। राजपथ और विजय चौक के साथ इंडिया गेट की तरफ आने वाले तमाम रास्तों को बंद कर दिया गया है। कमाल अतातुर्क मार्ग भी बंद कर दिया गया है। विरोध-प्रदर्शनों को देखते हुए 10 मेट्रो स्टेशन भी अगले आदेश तक बंद कर दिए गए हैं। इधर,राजस्थान की राजधानी में भी मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रमुख स्थानों पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। 
दिल्ली में राजीव चौक, पटेल चौक, केंद्रीय सचिवालय, उद्योग भवन, रेस कोर्स, बाराखंभा रोड, मंडी हाउस, प्रगति मैदान, खान मार्केट शामिल हैं। दिल्ली पुलिस ने जिन रास्तों को ब्लॉक किया है वहां सुरक्षा बलों का भारी जमावड़ा है। मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के घर के बाहर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

जयपुर के स्टेच्यु पर फोर्स तैनात
दिल्ली गैंग रेप पीडिता की मौत के बाद शहर में भी पुलिस सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पुलिस कमिश्नर बीएल सोनी ने निर्देश दिए हैं कि प्रदर्शन किए जाने वाले स्थानों को चिह्नित कर यहां पुलिस तैनात की जाए। स्टेच्यु सर्किल पर 300 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top