मोदी के साथ मंच पर दिखे इरफान पठान

खेड़ा। लगता है क्रिकेटर इरफान पठान भी गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी के मुरीद हो गए है। पठान खेड़ा में एक रैली के दौरान मोदी के साथ दिखे। पठान वडोदरा के रहने वाले हैं। उनकी मोदी के साथ मौजूदगी से लोग हैरान है। 

गुजरात दंगों को लेकर मोदी पर गंभीर आरोप लग चुके हैं। मोदी ने एक भी मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट नहीं दिया। ऎसे में पठान की मोदी के साथ मौजूदगी को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है। चोट की वजह से इरफान पठान को टीम इण्डिया में शामिल नहीं किया गया था। गौरतलब है कि हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऎश्वर्या ने भी मोदी का नाम लिए बगैर गुजरात में हुए विकास की जमकर तारीफ की थी।
वडोदरा में एक कार्यक्रम के दौरान ऎश ने कहा था कि गुजरात में हुए विकास का देश गवाह है। यहां देश के अन्य राज्यों के मुकाबले सबसे ज्यादा विकास हुआ है। ऎश्वर्या के ससुर अमिताभ बच्चन गुजरात के पर्यटन विभाग के ब्रांड एंबेसडर हैं। वह भी गाहे बगाहे गुजरात में हुए विकास की तारीफ कर चुके हैं। गुजरात में दो चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं। 13 दिसंबर को पहले चरण के लिए मतदान होगा। दूसरे चरण के लिए मतदान 17 दिसंबर को होगा। 20 दिसंबर को मतगणना होगी।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top