दिल्ली जाने वाले हर कांग्रेसी की आईडी
जयपुर। 
4 november sonia gandhi rally jaipurचार नवंबर को दिल्ली में होने वाली सोनिया गांधी की रैली को लेकर जयपुर जिला कांग्रेस की तैयारियों ने नित नया आयाम जुड़ रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक,जयपुर से जाने वाले हर कांग्रेसी का पूरा पहचान कार्ड इस रैली में शामिल होने से पहले बनेगा। इस पहचान कार्ड के अभाव में कोई भी व्यक्ति कांग्रेसी नहीं माना जाएगा। बताया जा रहा है कि यह कवायद रैली में जाली प्रवेश रोकने के लिए की जा रही है। कांगे्रसियों को पहचान कार्ड का काम आज से शुरू किया जाना है। 

क्या होगा पहचान कार्ड में 
जिला कांग्रेस सूत्रों के अनुसार शहर से करीब पांच हजार से ज्यादा कांग्रेसीयों के जाने की तैयारी है। इनकी पहचान का जिम्मा जिला कांगे्रस कमेटी के पदाघिकारियों को दिया गया है। बस में बैठने से पहले हर कांगे्रसी को उसके ब्लॉक अध्यक्ष के द्वारा एक छपा हुआ पत्र दिया जाएगा।


उस पत्र में कांग्रेसी कार्यकर्ता को अपना नाम,पता,फोन नंबर,जरूरत पड़ने पर फोटो,फोटो आईडी समेत अपने क्षेत्र के ब्लॉक अध्यक्ष का नाम देना होगा। पूरे शहर से ये पहचान कार्ड तीन दिन में तैयार करने होगें और बाद में जिला कांगे्रस के पदाघिकारियों को ये कार्ड दो नवंबर तक देने होंगे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top