गडकरी बोले,किसी के पैर न छुएं कार्यकर्ता 

सूरजकुंड। भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी ने गुरूवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि आगे बढ़ने के लिए वे अपने सहयोगियों के पैर न छुएं। भाजपा में बढ़ती इस प्रवृत्ति से चिंतित गडकरी ने पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में यहां कहा कि पार्टी में ऎसा कोई प्रोटोकॉल नहीं होगा... मैं इसका आदेश देता हूं। मालूम हो कि कुछ माह पहले खुद गडकरी ने योगगुरू बाबा रामदेव के पैर छूए थे, इस पर गडकरी को खासी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। 

अपना ही उदाहरण देते हुए गडकरी ने कहा कि यदि उनके जैसा साधारण कार्यकर्ता पार्टी अध्यक्ष बन सकता है तो कोई भी पार्टी में उच्च पद पाने की उम्मीद कर सकता है। उन्होंने कहा कि यह आपमें योग्यता है, तो आप इसे प्राप्त करेंगे... कड़ी मेहनत करें और अपना कद बढ़ाएं।

बैठक में पार्टी के नेताओं के साथ-साथ करीब 1,200 प्रतिनिधियों ने भी हिस्सा लिया। विभिन्न राज्यों की भाजपा इकाई में आपसी संघर्ष पर चिंता जताते हुए गडकरी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से एकजुट होने की अपील की।

उन्होंने कहा कि भाजपा वर्ष 2004 से ही सत्ता से बाहर है और पार्टी की छवि बदलने की आवश्यकता है, ताकि यह विपक्षी पार्टी से बेहतर सरकार देने वाली पार्टी बन सके। उन्होंने उम्मीद जताई कि भाजपा अगली सरकार बनाएगी। पार्टी देश के विकास के लिए इस साल के अंत तक इंडिया विजन 2025 जारी करेगा।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top