जबरन संबंधों से तंग आ गई थी गीतिका! 

नई दिल्ली। 
दिल्ली पुलिस ने एयर होस्टेस गीतिका खदकुशी केस सुलझाने का दावा किया है। पुलिस का कहना है कि गीतिका की सुसाइड की मूल वजह मुख्य आरोपी हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल गोयल कांडा द्वारा उससे जबरन संबंध बनाए रखना था जबकि गीतिका उससे संबंध खत्म कर लेना चाहती थी। 
गीतिका कांडा की धमकियों और झूठे वादों से तंग आ चुकी थी। इसी कारण गीतिका परेशान रहती थी तथा उसने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। कांडा गीतिका के प्रेम में पागलों की तरह दीवाना था। गीतिका से प्रेम करने का कांडा को कोई अफसोस भी नहीं है। पुलिस के मुताबिक कांडा ने यह माना कि गीतिका को जरा सी खरोंच लगती थी तो वह देख नहीं पाता था। 

अब अंकिता के आने का इंतजार
गीतिका शर्मा के सुसाइड नोट में दर्ज अंकिता सिंह सिंगापुर में है। उसने पुलिस को भरोसा दिया है कि वह भारत आकर पूछताछ में सहयोग करेगी। हालांकि दिल्ली पुलिस को प्राप्त सूचना में इस बात की जानकारी नहीं है कि अंकिता भारत कब आएगी। अंकिता करीब दस साल से कांडा के संपर्क में है। इस दौरान उसका एक बच्चा होने की भी चर्चा है। गोवा में जब कांडा ने कैसीनो खरीदा तो उसे चलाने की जिम्मेदारी उसने फिल्म अभिनेत्री नूपुर मेहता और अंकिता सिंह को ही दी। हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल कांडा को राजनीतिक मुकाम हासिल कराने में अंकिता की मां रेणू सिंह ने अहम भूमिका निभाई। वह न केवल कांडा को राजनीति में आगे बढ़ने के रास्ते सुझाती थीं बल्कि कांडा के चुनाव में भी प्रबंधन की दृष्टि से उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top