जावा ने तनोट माता के दर्शन किए

जैसलमेर, 24 अगस्त/राज्य सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष आर.डी. जावा ने शुक्रवार को तनोटराय मन्दिर पहुंच कर तनोट माता के दर्शन किए और इस तीर्थ के बारे में जानकारी प्राप्त की। उन्होंंंने तनोट माता एवं घण्टियाली माता से प्रदेश की खुशहाली के लिए कामना की। इससे पूर्व उन्होंने सर्किट हाउस में स्थानीय जन प्रतिनिधियों, अधिकारियों एवं गणमान्य नागरिकों से चर्चा की और क्षेत्रीय हालातों के बारे में जानकारी ली।

बासनपीर ग्राम पंचायत के 15 जनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के आदेश

जैसलमेर, 24 अगस्त/मुख्यमंत्री बीपीएल आवास योजना एवं इन्दिरा आवास योजना में वित्तीय अनियमितताओं को लेकर बासनपीर ग्राम पंचायत के 15 जनों के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए हैं। यह आदेश जिला कलक्टर शुचि त्यागी के निर्देश पर जैसलमेर पंचायत समिति के विकास अधिकारी ने जारी किए हैं।

जैसलमेर पंचायत समिति अन्तर्गत बासनपीर जूनी ग्राम पंचायत के ग्राम सेवक को दिए गए आदेश में विकास अधिकारी ने ग्राम सेवक द्वारा किए गए भौतिक सत्यापन की रिपोर्ट साथ भिजवाते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री बीपीएल आवास योजना एवं इन्दिरा आवास योजना (अतिरिक्त एवं रेगुलर) में स्वीकृत आवासों के लाभार्थियों द्वारा अब तक कार्य प्रारंभ नहीं किया गया है तथा लाभार्थी दिए गए पते पर नहीं मिले हैं।

विकास अधिकारी ने आदेश दिया है कि ऎसे में राजकीय राशि का दुरुपयोग करने वाले इन सभी लोगों के खिलाफ प्राथमिकी सूचना रिपोर्ट (एफ.आई.आर.) दर्ज करवाएं तथा इसकी प्रतियां विकास अधिकारी और जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी को भी भिजवाएं और तीन दिन में पालना रिपोर्ट भिजवाएं।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top