फैंस ने खींची बिपाशा की स्कर्ट!
मुंबई। 
बॉलीवुड की बंगाली बाला बिपाशा बसु अपनी अपकमिंग फिल्म "राज 3" की प्रोमोशन में पूरी तरह से जुटी हुई हैं। लेकिन जब वे प्रोमोशन के लिए अहमदाबाद पहुंची तो उनका अनुभव कुछ अच्छा नहीं रहा वहां उनके साथ कुछ फैंस ने छेडछाड़ कर खूब परेशान किया। 
सूत्रों के अनुसार जब बिप्स,इमरान और ईशा अहमदाबाद के इवेंट में पहुंचे तो भीड़ ने तीनों को घेर लिया और धक्का मुक्की शुरू कर दी। उसी भीड़ भाड़ में एक लड़का बिप्स के काफी क्लोज आ गया और उनकी स्कर्ट खींच दी। बताया जा रहा हैं कि भीड़ इतनी ज्यादा थी कि बिप्स को चोट भी लग गई थी।
फिल्म के स्पोकपसर्न ने बात संभालते हुए कहा कि भीड़ इतनी ज्यादा थी कि कंट्रोल करना मुश्किल हो गया था। केवल बिप्स ही नहीं बल्कि कई लोगों को चोट आई।
गौरतलब हैं कि जब एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी फिल्म "अजब प्रेम की गजब कहानी" की प्रोमोशन के लिए अहमदाबाद पहुंची थी तो उन्हें भी ऎसी हाथापाई का सामना करना पड़ गया था। आपको बता दें कि बिप्स को पहले भी मुंबई के एक नाइट क्लब में ऎसी छेड़छाड़ का सामना करना पड़ गया था लेकिन उस समय एक्स बॉयफ्रैंड जॉन अब्राहम ने उस लड़के की खूब पिटाई की थी। 
मालूम हो पहले कई बिप्स को ऎसे घटनाओं का सामना करना पड़ चुका हैं लेकिन उस समय जॉन मौजूद थे। अब बिप्स को कौन समझाए कि उनके हंक बॉयफ्रैंड उनके साथ नहीं हैं तो उन्हें भीड़ से थोड़ा बच कर ही रहना चाहिए।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top