जयपुर आई बिपाशा चोटिल,कहा ठीक हूं 
जयपुर। 
बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु फिल्म "राज-3" के प्रमोशनल टूर के दौरान जयपुर पहुंचने से पहले चोटिल हो गई। अहमदाबाद से जयपुर के सफर के दौरान बिपाशा एक दुर्घटना का शिकार हुई और उनके हाथ में चोट आ गई। गुरूवार को जब जयपुर में प्रशंसकों से रूबरू हुई तो उनके हाथ पर स्वेलिंग(सुजन) देखी गई। हालांकि बिपाशा ने चोट की बात स्वीकारते हुए खुद को फिट बताया है। 
इस मौके पर बिपाशा ने कहा, हां मैं चोटिल हो गई थी। मेरे दाहिने हाथ में चोट लगी और थोड़ी स्वेलिंग भी आई है,लेकिन अब मैं बिल्कुल ठीक हूं। इससे पहले सोशल नेटवर्किग साइट टि्वटर पर भी बिपाशा ने लिखा था कि उनके हाथ में चोट आई और थोड़ी स्वेलिंग भी है।
उल्लेखनीय है कि बिपाशा अपनी आगामी फिल्म "राज-3" के प्रमोशनल प्रोग्राम में शिरकत करने जयपुर आई हुई हैं। यह फिल्म सितम्बर के पहले वीकेंड पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म के कलाकार इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता भी बिपाशा बसु के साथ जयपुर पहुंचे हैं।। गुरूवार सुबह बिपाशा बसु जयपुर स्थित चांदी की टकसाल वाले काले हनुमान के दर्शन करने के लिए पहुंच, जबकि इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता ने मोती डूंगरी गणेश और बिड़ला मंदिर के दर्शन किए।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top