कांग्रेसी सांसद ने मोदी को कहा "शेर" 
अहमदाबाद।
कांग्रेसी सांसद विजय दर्डा की जुबान फिसल गई या दिल की बात जुबां पर आ गई। उन्होंने मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ के ने केवल पूल बांधे बल्कि उत्साह में उन्हें "शेर" तक कह डाला। जब तक वे संभलते तब तक काफी देर हो गई थी। मौका था जैन समाज के एक कार्यक्रम का जहां वे भी साझा मंच पर मौजूद थे। 
दरडा ने जिस तरह तारीफ के पूल बांधे उस पर मंचासीन मोदी चुटकी लेने से नहीं चूके। मोदी ने कहा कि मुझे तो अब यह चिंता सताने लगी है कि भाई दरडा ने मुझे "शेर" तो कह दिया पर कल तक उन्हें उनकी पार्टी से नोटिस न मिल जाए। क्योंकि कांग्रेस में सबसे बड़ी अनुशासनहीनता मोदी की तारीफ करना ही माना जाता है। जिस तरह सिर्फ मेरा इंटरव्यू लेने पर सपा के सांसद शाहीद सिद्दकी को पार्टी ने निकाल बाहर कर दिया वैसा ही कांग्रेस कही दरडा के साथ न कर दे। 
उधर मंच पर मौजूद बाबा रामदेव ने भी मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि जो देश के लिए जीता हो, देश के लिए कुर्बानी को हमेशा तैयार रहे उसकी तारीफ तो होनी ही चाहिए।
मोदी को "शेर" कहने के बाद हालांकि दरडा ने कार्यक्रम की समाप्ति के बाद सफाई देते हुए कहा कि वे जैन समाज के है और जैन समाज में "शेर" पुरूषार्थी को कहा जाता है। शेर का दूसरा अर्थ भक्षक भी होता है। कार्यक्रम जैन समाज का था तथा इसका राजनीति से कोई लेना देना नहीं था। इसके बावजूद पार्टी ने उनसे सफाई मांगी है।
मालूम हो कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर कांग्रेस का रूख हमेशा हमलावर रहा है। मोदी की तारीफ करने पर सबसे पहले अमिताभ बच्चन उस समय परेशानी से घिर गए थे जब वे गुजरात के ब्रांड एम्बसेडर बने थे। इसी तरह कांगेस से जूड़े एक और नेता को पार्टी का कोपभाजन बनना पड़ा था। हाल ही में सपा सांसद शाहीद सिद्दकी को सपा ने मोदी का इंटरव्यू लेने पर पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top