पति ने सुपारी देकर कराई पत्नी की हत्या 
मुरैना। 
मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक लाख रूपए की सुपारी देकर अपनी पत्नी की हत्या कराए जाने का एक सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पत्नी की हत्या के मामले में उसके पति और दो अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 
पुलिस के अनुसार थाना अंबाह के थरा गांव की ऊषा तोमर (35) का कंकाल पुलिस ने गत 25 जून को सरायछोला थाना क्षेत्र के बाबा देवपुरी मंदिर के समीप चंबल के बीहडों से बरामद किया था। पुलिस ने जांच के बाद बताया कि ऊषा तोमर का विवाह 20 वर्ष पूर्व उत्तरप्रदेश के आगरा जिले के पुरूषोतम धोकरे के साथ हुआ था। शादी के कुछ दिनों बाद ही पुरूषोतम और ऊषा में विवाद हो गया और पुरूषोतम ने ऊषा को छोड़ दिया था। पुरूषोतम ने एक अन्य युवती से विवाह कर लिया था। ऊषा ने बाद में न्यायालय की शरण ली और समझौते के लिए 25 जून का समय निर्धारित किया गया। इसमें पुरूषोतम को दो लाख रूपए ऊषा को देना थे। 
इसी बीच पुरूषोतम ने अपनी पत्नी की हत्या के लिए ग्राम थरा के ही दो युवकों को एक लाख रूपए की सुपारी दे दी। दोनों युवक ऊषा को 19 जून को धौलपुर राजस्थान से यह झांसा देकर ले गए कि वह उसे ससुराल की जमीन में हिस्सा दिलवाएंगे। दोनों युवकों ने ऊषा की उसी दिन गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर 25 जून को ऊषा के कंकाल को बरामद कर लिया। सायबर सेल की मदद से पुलिस ने हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी कमलेश को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top