बीकानेर में हत्या के बाद विरोध-जाम 
बीकानेर।
bikaner-murderराजस्थान के बीकानेर शहर में एक युवक की हत्या के विरोध और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोग शनिवार को सड़कों पर उतर आए। शहर के भक्तों को चोराहा, शोभासर रोड और म्यूजियम सर्किल पर प्रदर्शनकारियों ने सुबह 8 बजे से जाम लगा दिया। इसके चलते शहरी क्षेत्र के साथ-साथ राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 और 15 पर भी यातायात करीब 5 घंटे बुरी तरह बाघित रहा। 
उल्लेखनीय है कि यहां पूगल रोड पर शुक्रवार शाम डाइट के सामने आपसी रंजिश में एक युवक की कुछ लोगों ने चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए नाकाबंदी की लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। 
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सतीश चन्द्र जांगिड़ ने बताया कि मृतक शोभासर निवासी इस्माइल पुत्र मंगतू खां है। हत्या के आरोपी भी इसी गांव के तेजाराम, छैलू सिंह व दो अन्य है। शुरूआती जांच में सामने आया है कि गांव में एक महिला से छेड़छाड़ का इस्माइल ने विरोध किया था। इससे आरोपी रंजिश रखने लगे। तीन-चार दिन पहले भी इस बात को लेकर कहासुनी हुई थी।
शुक्रवार को इस्माइल बीकानेर आया था। शाम को वह ऑटो रिक्शा से गांव लौट रहा था। डाइट के पास एक गाड़ी ने ऑटो को ओवरटेक कर रोका। इस्माइल को आशंका हुई तो वह भागा और र्ईटों के ढेर के पीछे छिपने का प्रयास करने लगा। लेकिन चारों आरोपी उसके पास पहंुच गए और चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top