"जिस्म-2" के अनसेंसर्ड प्रोमो के 1 लाख दर्शक 
मुंबई।
सेंसर बोर्ड की तमाम बंदिशों को दरकिनार करते हुए शुक्रवार को पूजा भट्ट ने इंटरनेट पर फिल्म जिस्म-2 का अनसेंसर्ड प्रोमो जारी कर दिया। विवादों से घिरे जिस्म-2 के इस टाइटल सॉन्ग को देखने वालों की तादाद इस कदर बढ़ रही है कि यूट्यूब पर शुक्रवार रात तक इसे 1 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। यही नहीं सैकड़ों लोग इसे लाइक कर चुके हैं। 
ज्ञात हो कि सेंसर बोर्ड ने ए र्टिफिकेट के साथ प्रोमो को काट-छांट के बाद दिखाने की मंजूरी दी थी लेकिन पूजा भट्ट ने बोर्ड के फरमान को धत्ता बताते हुए इसे इंटरनेअ पर जारी कर दिया। पूजा भट्ट की माने तो ए सर्टिफिकेट के साथ टीवी पर प्रोमो दिखाने के लिए स्लॉट नहीं खरीदे जा सकते। इसका मतलब यह है कि टीवी पर फिल्म के म्यूजिक का प्रचार नहीं किया जा सकता। 
गाने की धुन चोरी का आरोप
पॉर्न स्टार सनी लियोन के साथ रणदीप हुड्डा और अरूणोदय सिंह पर फिल्माया गया "ये जिस्म है तो क्या...." बोल वाले इस गाने की धुन पर भी चोरी के इल्जाम लग चुके हैं। एक वेबसाइट के अनुसार यह तुर्की के एक पॉप स्टार के गाने की धुन की नकल है जो 2003 में रिजीज एलबम में शामिल था। 
पहली बार इंटरनेट पर प्रोमा !
पूजा के मुताबिक इस हालात में इंटरनेट सबसे बेहतर जरिया था। पूजा भट्ट के मुताबिक जिस्म-2 में कुल 6 गाने हैं। इसमें से 3 गाने सभी को दिखाए जा सकते हैं जबकि 3 गानों के साथ अगर कांट-छांट की गई तो वे अपना असर खो देंगे। पूजा के मुताबिक पहली बार किसी मेनस्ट्रीम फिल्म ने प्रोमो के लिए टीवी के बजाय इंटरनेट को चुना।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top