आईपीएल में खेलेंगे तेंदुलकर
मुंबई। अंतरराष्ट्रीय महाशतक जमाने वाले महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का पांव के अंगूठे में चोट के कारण चार अप्रैल से शुरू होने जा रही इंडियन प्रीमियर लीग [आईपीएल] में खेलना संदिग्ध है। तेंदुलकर एक बार फिर दर्द कर रही अपनी चोट पर विशेषज्ञों से राय के लिए लंदन चले गए हैं। हालांकि मुंबई इंडियंस का कहना है कि तेंदुलकर आईपीएल में जरूर खेलेंगे।
भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सूत्रों ने बताया, 'हां सचिन तेंदुलकर अपने पांव के अंगूठे की चोट को दिखाने के लिए डाक्टर के पास लंदन गए हैं। सचिन के पैर के अंगूठे में काफी समय से दर्द था लेकिन वे लगातार खेलते रहे। यह अभी नहीं कहा जा सकता है कि वे कब वापस आएंगे। हो सकता है अंगूठे की सर्जरी की जरूरत पडे़।' इंडियन प्रीमियर लीग मुकाबले के पहले ही दिन सचिन तेंदुलकर की गत उपविजेता टीम मुंबई इंडियंस को चेन्नई में पिछले विजेता चेन्नई सुपर किंग्स से खेलना है। टीम के प्रवक्ता ने कहा, 'मैं दृढ़ता से कह सकता हूं कि सचिन तेंदुलकर [मुंबई इंडियंस के कप्तान] आईपीएल के लिए उपलब्ध रहेंगे। वह लंदन महज परामर्श के लिए गए हैं। 31 मार्च को उनके लौटने का कार्यक्रम है इसलिए किसी भी तरह के आपरेशन का सवाल ही नहीं उठता।' उन्होंने कहा, 'वह दो अप्रैल को चेन्नई में होने वाले शुभारंभ समारोह में उपलब्ध रहेंगे। साथ ही गत चैंपियन चेन्नई के साथ होने वाले टूर्नामेंट के पहले मैच में भी खेलेंगे।'
सचिन तेंदुलकर इसी कारण कल रात बीसीसीआई द्वारा राहुल द्रविड़ के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में नहीं आ पाए क्योंकि वे इंग्लैंड के लिए रवना हो चुके थे। हालांकि उनकी अनुपस्थिति को लेकर कई कयास भी लगाए जा रहे हैं। देश के सबसे रईस उद्योगपति मुकेश अंबानी द्वारा सचिन तेंदुलकर के शतकों का महाशतक जड़ने पर सम्मान समारोह में द्रविड़ भी नहीं आए थे और अब द्रविड़ के लिए आयोजित पार्टी में सचिन की शिरकत ने कई सवाल जरूर खड़े कर दिए। पर हो सकता है कि यह महज संयोग ही हो।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top