कश्‍मीरा की पाठशाला में सेक्स के नुस्‍खे
हॉट बेब कश्मीरा शाह को चर्चाओं में बने रहना बखूबी आता है। छोटे और बड़े परदे की हॉट अदाकारा कश्मीरा का कहना है कि वह जब कभी टेंशन में होती है तो सेक्स का सहारा लेती हैं। कश्मीरा ने अपने निजी पहलुओं को उजागर करते हुए कहा कि यदि आप अपने बिस्तर पर तनाव को दूर नहीं कर पाते है तो आपके लिए कहीं भी खुशी नहीं है।
बॉयफ्रेंड से सेक्स करने पर तनाव गायब
कश्‍मीरा ने मीडिया को दिए साक्षात्कार के दौरान कहा कि जब कभी भी वह ज्यादा टेंशन में होती हैं तो अपने बॉयफ्रेंड से सेक्स करने के बाद तनाव गायब कर लेतीं हैं। कश्‍मीरा के इस नुस्‍खे के बाद खलबली मच गई है।
सेक्स से हो जाता है माइंड शांत
कश्‍मीरा का कहना है कि सेक्स से उनका माइंड शांत हो जाता है और वह मानसिक रूप से खुद को सेहतमंद महसूस करती हैं। खास बात यह है कि कश्मीरा इन दिनों सेक्स शक्ति बढ़ाने वाले उत्पादों का भी जोर शोर से प्रचार कर रही है। आए दिन उनके विज्ञापन टीवी पर देखे जा सकते हैं।
शादी करुंगी लेकिन मां बनने के बाद
कश्मीरा इससे पहले भी अपने बोल्ड बयानों से चर्चा में रही हैं। जब हमने कश्मीरा से पूछा गया कि क्या वे कभी कृष्णा से शादी के बारे में सोचती हैं? तो उन्होंने जवाब दिया, 'अगर कभी हमारे बच्चे होंगे, तो हम शादी कर लेंगे। ईमानदारी से कहूं, तो यह बहुत बड़ी बात है कि अभी तक साथ रहने के बावजूद हम लोग फ्रेंड बने हुए हैं।
लिस्टरमैन से तलाक, रोमांस कृष्‍णा से
मालूम हो कि कश्‍मीरा का टीवी एक्‍टर कृष्‍णा के साथ रोमांस चल रहा है। कश्मीरा ब्रेड लिस्टरमैन से तलाक ले चुकी हैं। लेकिन फिलहाल फिर शादी करने का कोई इरादा नहीं है। इससे पहले कश्मीरा शाह अपनी न्यूड हॉट फोटो के जरिए भी कश्मीरा सनसनी फैला चुकी हैं।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top