गूंगी-बहरी मरीज से डॉक्टर ने किया रेप
कोलकाता। ममता बनर्जी के सत्ता में आने के बाद से पश्चिम बंगाल में बलात्कार की घटनाएं बढ़ती जा रही है। मंगलवार को बांकुरा जिले के सरकारी अस्पताल में एक जूनियर डॉक्टर ने नाबालिग लड़की से रेप करने के बाद फरार हो गया। पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं नाबालिग को मेडिकल टेस्ट के लिए कोलकाता भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग गूंगी और बहरी है ।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक सीने में दर्द की शिकायत के चलते मंगलवार रात एक नाबालिग को बांकुरा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। नाबालिग की मां ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी के साथ रात में जूनियर डॉक्टर ने बलात्कार किया। अस्पताल प्रशासन ने मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम का गठन किया है। उल्लेखनीय है कि राज्य में इससे पहले दो और बलात्कार की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। एक महिला के साथ ट्रेन में गैंग रेप किया गया। वहीं कोलकाता के प्रसिद्ध पार्क स्ट्रीट के पास रात में चलती कार महिला से बलात्कार किया गया।
ऋषिकेश में स्कूली छात्रा से बलात्कार
उधर, दिल्ली में एक स्कूली छात्रा ने अपने दोस्तों पर बलात्कार का आरोप लगाया हैं। पुलिस ने बताया कि मंगलवार को दिल्ली के साउथ- ईस्ट दिल्ली के बदरपुर में रहने वाली एक छात्रा ने दोस्तों द्वारा ऋषिकेश टूर के दौरान रेप का आरोप लगाया हैं।
पुलिस ने बताया कि पीडित छात्रा ने अपने परिवार वालों को इस घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस अनुसार सभी आरोपी छात्र बहुत ही छोटे है और एक ही स्कूल में पढ़ते भी हैं। पुलिस इस बारे में सभी छात्रों से पूछताछ कर रही हैं।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top