कुल मिलाकर एन्टरटेनिंग है 'जोड़ी ब्रेकर्स'बिपाशा बसु के साथ ‘जोड़ी ब्रेकर्स’ में काम करने वाले अभिनेता आर माधवन ने कहा है कि वह 42 साल की उम्र में रोमांटिक किरदार निभाकर स्वयं को बहुत खुशकिस्मत महसूस कर रहे हैं। थ्री ईडीयट्स के अभिनेता आर. माधवन इस फिल्म में बहुत अलग किरदार में दिखाई देंगे। हालांकि इस फिल्म के किरदार के लिए उन्होंने कोई खास बदलाव नहीं किये हैं। आर माधवन ने कहा, ‘मेरी सभी फिल्मों में मेरा किरदार एक भले इंसान का रहा है, लेकिन इस फिल्म में मेरा किरदार शरारती किस्म का है। यह बिल्कुल वैसा ही है, जैसा मैं हमेशा से कुछ अलग किरदार निभाना चाहता था। मुझे लगता है कि मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि बगैर कोई बदलाव किए मुझे इस तरह का किरदार दिया गया है। ’ ‘जोड़ी ब्रेकर्स’ में आर माधवन पुरुष और महिलाओं को अलग-अलग करवाने वाला बिजनेस करते दिखाई देंगे। यह फिल्म 24 फरवरी को रिलीज हो रही है।उल्लेखनीय है कि माधवन ने 2001 में ‘रहना है तेरे दिल में’ फिल्म से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने ‘रंग दे बसंती’, ‘गुरू’, ‘मुंबई मेरी जान’ और ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी सफल फिल्मों में भी काम किया। अभिनेता ने कहा कि उन्हें इस बात का विश्वास नहीं हो रहा है कि बगैर किसी पारिवारिक पृष्ठभूमि के उन्होंने बॉलीवुड में काफी कुछ अर्जित कर लिया है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top