फिल्म "अग्निपथ" की धूम
नई दिल्ली। बॉलीवुड हिंदी फिल्म "अग्निपथ" ने भारत में रिकार्ड तोड़ कमाई करने के बाद विदेशों में भी जबरदस्त कमाई कर रही हैं। करन जौहर निर्मित "अग्निपथ" ने सफलता का स्वाद चखते हुए विदेशों में अब तक 3.2 मिलीयन डॉलर की कमाई कर चुकी है। 26 जनवरी से रिलीज होने के बाद "अग्निपथ" ने 160 मिलीयन की कमाई की हैं। जो इस साल के शुरूआत की सबसे बड़ी कमाई वाली फिल्म साबित हो गई।
रितिक रोशन अभिनीत फिल्म "अग्निपथ" को दुनियाभर में 337 स्क्रीन पर प्रदर्शित किया गया। निर्देशक करन मल्होत्रा की फिल्म ने ब्रिटेन में पिछले चार दिन में 347 पाउंड की कमाई की। जबकि यूएई में 1.3 मिलीयन डॉलर की कमाई की। अग्निपथ अब तक 8 लाख डॉलर कमा चुकी हैं। फिल्म पंडितों के मुताबिक आने वाले दिनों में भी "अग्निपथ" अच्छी कमाई करेगी। क्योंकि इस हफ्ते कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही हैं।
वहीं इरोस इंटरनेशनल के अध्यक्ष प्रणव कपाडिया ने कहा कि विदेशी बाजारों में इस फिल्म को बढिया रिस्पांस मिल रहा हैं। इस तरह के परिणाम से बॉक्स आफिस को फायदा मिलेगा।
उल्लेखनीय है कि रितिक रोशन अभिनीत "अग्निपथ" 1990 की दशक में बनी अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म "अग्निपथ"की रीमेक है। व्यवसायिक दृष्टिकोण से पुरानी अग्निपथ ने कमाई नहीं की पाई थी। लेकिन अमिताभ को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top