"दीया और बाती हम"
जयपुर। टीवी सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" की सोनाली वर्मा और मेधा समवुराकर तथा "दीया और बाती हम" के लीड कपल अनस राशिद और दीपिका सिंह को राजस्थान का कल्चर और खाना बहुत पसंद आया। एक चैनल पर दिखाए जाने वाले "स्टार परिवार अवाड्र्स 2012" के लिए कुछ सीन टोंक रोड स्थित एक रिसोर्ट में शूट किए गए। इस शूटिंग शेडयूल में चारों कलाकारों ने स्थानीय कलाकारों के साथ राजस्थान की खूबसूरती को महसूस किया और उसे सराहा।
"दीया और बाती हम" में सूरज का किरदार निभा रहे अनस का कहना है कि मैं हलवाई की भूमिका में हूं। मुझे कुछ भी बनाना नहीं आता था, लेकिन इस शो के लिए मैंने दो दिन में जलेबी बनाना सीखा। जब पहली जलेबी बनी, तो लोगों ने इसका साइज देखकर खूब ठहाके लगाए।
सीरियल में संध्या का किरदार निभा रही दीपिका सिंह का कहना है कि मेरे लिए जिंदगी एक चैलेंज की तरह है। शुरू से ही कुछ अलग हटकर नाम कमाना चाहती थी। यही वजह है कि एमबीए कम्प्लीट करने के बाद सीरियल के लिए ऑडिशन दिया और उसमें सलेक्ट हो गई।
"ये रिश्ता..." की भाभी मां मेधा का कहना है कि ऑडियंस के बीच हमेशा लीड एक्टर पॉपुलर रहते हैं। उनका प्यार लीड रोल करने वाले एक्टर को ही मिलता है। लेकिन हमें भी दर्शकों का प्यार मिल रहा है, जो सुकून देता है।
इसी सीरियल में अक्षरा की सास गायत्री यानी सोनाली कहती हैं कि सीरियल में मैं बहू, मां और दादी की तिहरी भूमिका निभा रही हूं। सीरियल से मुझे काफी सीखने को मिला है। राजस्थान की कल्चर कलरफुल है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top