कप्तान बनना चाहते है हरभजन
जालंधर। टीम इंडिया में खराब प्रदर्शन के बाद बाहर किए गए हरभजन सिंह ने टेस्ट टीम की कमान संभालने की इच्छा जाहिर की हैं। टीम में जगह बनाने के लिए परेशान हरभजन ने कप्तान बनने की बात कही। एक चैनल में किए गए बातचीत के आधार पर हरभजन ने कहा कि हर किसी की ख्वाहिश होती है कि वह टीम के कप्तानी करें। मैं भी यह ख्वाहिश रखता हूं कि मुझे कप्तानी करने का मौका मिलें।
गौरतलब है कि 98 टेस्ट मैचों में कुल 406 विकेट झटकने वाले हरभजन को पिछले साल अच्छा परफार्म न करने के कारण टीम से हटा दिया गया था।
क्रिकेट अकादमी का उद्घाटन करने आए भज्जी से पूछा गया कि वह आस्ट्रेलिया में भारत के प्रदर्शन के बारे में क्या कहेंगे। उन्होंने टीम इंडिया का हौसला अफजाई करत हुए कहा कि दुनिया की हर टीम को कभी न कभी हार का सामना करना ही पड़ता हैं। कभी- कभी ऎसा हो जाता है कि आप अच्छा प्रदर्शन न कर पायें, लेकिन इसमें ज्यादा चिंता करने की बात नहीं है। मुझे पूरा विश्वास है कि हमारी टीम जल्द ही अपने पुराने फार्म में आ जाएगी।

सूत्रों के मुताबिक आस्ट्रेलिया में मिली करार हार के बाद धोनी को टेस्ट टीम की कप्तानी से हटाया जा सकता हैं। उनकी जगह वीरेंद्र सहवाग को कमान सौंपी जा सकती हैं।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top