वेदान्ता को एशिया का शीर्ष पुरस्कार हासिल 
बाड़मेर। 
ग्लोबल प्राकृतिक संसाधन कंपनी वेदान्ता लिमिटेड को वर्ष 2016 के लिये एशिया कॉर्पोरेट एक्सीलेंस एंड सस्टेनेबिलिटी अवार्ड के तहत "टॉप कंपनीज तो वर्क इन एशिया" का सम्मान हासिल हुआ है। 
यह अवार्ड मानव संसाधन प्रबंधन में वैश्विक सर्वोत्तम प्रथाओं को अपनाने, स्थानीय प्रतिभा विकास, कार्य संस्कृति के विकास, सतत विकास और कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी के लिए दिया गया। 
वेदांता लिमिटेड की टैलेंट एक्वीजीशन, विविधता और समावेशन हैड मधु श्रीवास्तव के अनुसार, "यह पुरस्कार हमारे लोगों को सशक्त बनाने और समुदायिक योगदान पर हमारे फोकस को प्रतिबिंबित करता है। संगठनात्मक नवाचारों को अपनाने के साथ, कंपनी एक समान अवसर प्रदान करने वाले नियोक्ता के रूप में पहचान प्राप्त कर चुकी है जो प्राकृतिक संसाधन उद्योग में विरला उदाहरण है। ये तत्व वेदान्ता के डीएनए में हैं।" 
उन्होंने बताया कि वेदांता में सीखने, अगुवाई करने, प्रयोग और नवाचार के साथ पेशवर व्यक्ति के रूप में विकास का अवसर मिलता है। समूह प्रभावी ढंग से कारोबार में नई भूमिका दे कर प्रतिभाओं के व्यक्तिगत कौशल को सशक्त बनाते हुए उन्हें नेतृत्व के पदों के लिए तैयार करता है। विविधता के अपने एजेंडे के साथ कंपनी लगातार समूह भर में ग्रेड और प्रबंधन के स्तर पर विविध कौशल लाने पर ध्यान केंद्रित करती है।
एक सामाजिक रूप से जिम्मेदार कंपनी के रूप में, वेदान्ता भारत में अपने समुदायों में कौशल विकास कार्यक्रमों का संचालन कर रही है। केयर्न उद्यमिता केंद्र बाड़मेर ऐसा ही एक प्रमुख कार्यक्रम है जिसने 4541 स्थानीय युवाओं को लाभान्वित किया है।

1 comments:

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top