बाड़मेर सड़क हादसे में मजदुर की मौत 
बाड़मेर
राजस्थान के बाड़मेर ज़िले के बाड़मेर-चौहटन मार्ग पर निम्बड़ी स्थित शुक्रवार सुबह तूफान गाड़ी की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गई। तूफान गाड़ी चालक ने तेजगति से चलाते हुए सड़क के किनारे काम कर रहे युवक को कुचल दिया। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। हादसा होते ही लोगो ने सड़क पर जाम लगा दिया। और घटनास्थल पर ग्रामीणों सहित मजदूरों की भारी भीड़ एकत्र हो गई। 
जानकारी अनुसार ग्रैफ का सड़क के किनारें पट्टरीयां समतल करने का कार्य चल रहा हैं। सड़क के किनारे काफी मजदूर कार्य कर रहे थे। इस दौरान निम्बड़ी गांव के पास तेज गति व लापरवाही के चलते तूफान गाड़ी ने एक मजदूर को टक्कर मार दी। इससे भारूराम पुत्र सोनाराम की मौत हो गई।
सड़क पर लगा जाम
हादसा होते ही घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगा दिया था, जिससे सड़क के दोनों ओर यातायात बाधित हुआ। हादसा सुबह करीब बारह बजे हुआ। जिसकी सूचना सदर पुलिस को दी। थानाधिकारी जयराम चौधरी के नेतृत्व में सदर पुलिस मौके पर पहुंच गई। तूफान गाड़ी को जब्त कर सीज कर दिया। ग्रामीणों से समझाईस कर जाम खुलवाया गया हैं। लेकिन अभी तक ग्रामीणों की मौके पर भारी भीड़ जमा हैं। शव को अभी नहीं उठाया गया है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top