बाड़मेर पाँच साल की बच्ची के साथ स्कूल समय में रेप की कोशिश, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पहुंचे अस्पताल
बाड़मेर 
राजस्थान में मासूम बच्चियों के साथ रेप और रेप की कोशिश की शर्मनाक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जयपुर में दो तीन साल की दो-दो बच्चियों से रेप के बाद अब बाड़मेर में एक पाँच साल की बच्ची से रेप के प्रयास की शर्मनाक वारदात सामने आई हैं. जिले के बिजराड़ थाना इलाके की इस घटना में पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाने के बाद आरोपी को पकड़ते हुए जांच शुरू कर दी है.
जानकारी के अनुसार बच्ची के साथ रेप की कोशिश करने वाला आरोपी किशोर है. नाबालिग होने के चलते पुलिस ने पहले तो उसे गिरफ्तार नहीं किया लेकिन दबाव बढ़ता देख उसे दस्तयाब कर पूछताछ शुरू की है.

ऐसे अंजाम दी गई शर्मनाक हरकत:
पाँच साल की मासूम के साथ ये शर्मनाक हरकत स्कूल के समय हुई.बच्ची को आरोपी बहला फुसलाकर अपने साथ स्कूल से बाहर ले गया। तब समय करीब साढ़े बारह बजे थे. सुनसान जगह पर उसने बच्ची से रेप की कोशिश की लेकिन बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर वहां लोग पहुंच गए और आरोपी मौके से फरार हो गया.
पुलिस ने नहीं की सुनवाई, मीडिया में खबर के बार कार्रवाई:
बच्ची के साथ इस घिनौनी हरत के बाद गुरुवार को परिजनों ने पुलिस से शिकायत की. लेकिन उनके अनुसार पुलिस ने अनदेखी करते हुए कोई कार्रवाई नहीं की. परिजनों की माने तो पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन बच्ची का मेडिकल कराने के लिए कोई भी पुलिसकर्मी अस्पताल नहीं पहुंचा. हालांकि, मीडिया में खबर आने के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा ने शुक्रवार को अस्पताल पहुंचकर बच्ची के स्वास्थ्य की जानकारी ली. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी बाल अपचारी को दस्तयाब कर पूछताछ शुरू कर दी है। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top