बाड़मेर मनचलों लड़को के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की माँग, एस पी को सौपा ज्ञापन 
बाड़मेर 
मदर टेरेसा स्कूल की घटना को लेकर निजी शिक्षण संस्थान संघ बाड़मेर के नेतृत्व में शहर के निजी स्कूल संचालकांे ने जिला पुलिस अधीक्षक पारिस देशमुख से मिलकर अपनी पीड़ा बताई तथा मनचलों की गैंग के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की मांग की।
संघ के नगरमंत्री चेतनराम फड़ौदा व नगर महामंत्री लखदान चारण ने बताया कि पिछले लम्बे समय से शहर में एक मनचलों की गैंग सक्रिय हैं जो आये दिन शहर की विभिन्न स्कूलों, काॅलेजो व छात्रावासों की गलियों में छात्राओं का पीछा करते हैं तथा फोटो खींचते हैं और अश्लील हरकते करते हैं इससे छात्राओं में दहशत फैली हुई हैं। मदर टेरेसा स्कूल के संचालक द्वारा कुछ दिन पूर्व पुलिस अधीक्षक को लिखित में शिकायत भेजने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं किए जाने पर कल स्कूल में वार्षिकोत्सव के दौरान इस गैंग के सदस्यों ने जबरदस्ती स्कूल में घुसकर मना करने के बावजूद भी छात्राओं के फोटो खींचने के प्रयास किए तथा मना करने पर स्कूल संचालक से झगड़ा किया, बसों के पत्थर मारे तथा छात्राओं के सामने अश्लील हरकते कर गाली गलोच की।
संघ की ओर से नामजद शिकायत की गई
संघ द्वारा पुरूषोतम डऊकिया पुत्र हरीराम डऊकिया(हैड काॅस्टेबल), हेमराज जाणी पुत्र खेताराम जांणी, नारणाराम जाणी पुत्र तुलछाराम जांणी, रघुवीर डऊकिया पुत्र हनुमान डऊकिया, डूंगर बाना पुत्र गोमाराम बाना, पवन गोदारा पुत्र हनुमानराम गोदारा, जगदीश पूनिया पुत्र किशनलाल पूनिया, जगदीश गोदारा चूली, राजू खोथ, रूपकिशोर सारण पुत्र रायचंदराम सारण, नरपत थोरी पुत्र महेन्द्र सिंह थोरी, सुरेश डऊकिया पुत्र नरसिंगाराम डऊकिया सहित 10-15 अन्य के खिलाफ नामजद शिकायत की गई। मदर टेरेसा स्कूल के संचालक ने बताया कि इनमें से अधिकतर लोग कल की घटना में शामिल थें। 

बेटियों की सुरक्षा हम सब की जिम्मेदारी - भादू

ज्ञापन देने के बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए संघ के जिला महामंत्री प्रेमाराम भादू ने घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि हमारी बहिन बेटियों की सुरक्षा करना हम सब की जिम्मेदारी हैं और इसके लिए हम किसी भी हद तक संघर्ष करने को तैयार हैं।

निजी स्कूलें एकजूट हैं- राठौड़

संघ के जिलाध्यक्ष बालसिंह राठौड़ ने कहा कि सभी निजी स्कूलें एकजूट हैं और बेटियों की सुरक्षा के लिए हम सभी मिलकर संघर्ष करेंगे।
इस दौरान मयूर नोबल्स के निदेशक रेंवतसिंह चैहान, न्यू हनुवंत के प्रेमाराम सियाग, सिद्धार्थ गुरूकुल के लखदान चारण, सिद्धार्थ विद्या मंदिर के नरेन्द्रसिंह राठौड़, नवजीवन स्कूल के रमेश जाखड़, गणेश विद्या मंदिर के आनन्द थोरी, किशन बाल निकेतन के किशनाराम चैधरी, दिव्यज्योति स्कूल के हनुमान प्रजापत, मदर टेरेसा के ठाकराराम सारण, वीर तेजाजी स्कूल के मूलाराम, गौरव विद्या मंदिर के हरीश मूढ़, संस्कार स्कूल के भंवरलाल विश्नोई, तरूण स्कूल के तिलाराम मेगवाल, महावीर स्कूल के जीवराज शर्मा, तकदीर नोबल्स के जगदीश चैधरी सहित बड़ी संख्या में विद्यालय संचालक व अभिभावक उपस्थित थें।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top