बाड़मेर पाईप लाईन तोड़ी, एक घटे व्यर्थ बहता रहा पानी
बाड़मेर 
राजस्थान के बाड़मेर शहर के चोहटन चोराहे के पास गडरा रोड़ पर चल रहे ओवरब्रिज निर्माण को लेकर एक निजी कम्पनी ने जसाई सेना कैम्पस सप्लाई की पाईप लाईन तोड़ दी। पाईप लाइन टूटने के एक घटे तक पानी की बौछारें आसमान की तरफ बहने लगी पानी की स्पीड तेज होने के कारण करीब 40-50 फिट तक आसमान की और ऊचाई में बहने लगा।  वह खड़े लोगो ने जानकारी देते हुए बताया की सुबह करीब 11 बजे पानी की सप्लाई चल रही थी।
जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से चल रहे निर्माण कार्य को लेकर निजी कम्पनी के कर्मचारियों ने मंगलवार को गड्डा खोदते समय पाईप लाईन को तोड़ दिया जिससे पानी की बौछारें 40 -50 फिट तक हाईट में बहने लगी। करीब 1 घण्टें तक पानी की सप्लाई बंद नही हो पाई जिससे सडको पर हजारों लीटर पानी व्यर्थ बह गया।
वही मुख्य सड़क के पास होने से पानी की बौछारें सड़क तक आ रही थी जिससे आवागमन में भी भारी परेशानी रही। जलदाय विभाग को सूचना देने पर एक घण्टें तक कोई अधिकारी मौके पर नही पहुॅचा। यह लाईन शहर से जसाई सेना के कैम्पस के लिए पानी की सप्लाई होती है। पाईप लाईन फुटने से सेना को सप्लाई नही पहुच पाई इससे सुचना के मुताबिक जवानों को काफि परेशानी झेलनी पड़ी।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top