बाड़मेर 35 लाख की अवैध शराब पकड़ी, ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार 
बाड़मेर
राजस्थान के बाड़मेर के पचपदरा में आबकारी ने कार्यवाही करते हुए अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा और ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया।  
जिला आबकारी पुलिस ने बड़ी कार्रवाही करते हुए बुधवार  रात पचपदरा के पास अवैध शराब से भरे एक ट्रक को जब्त कर लिया। ट्रक में करीब 1300 से 1400 कार्टन भरे हुए थे। इस दौरान पुलिस ने पंजाब के रहने वाले ट्रक ड्राइवर रवि सोनी को भी गिरफ्तार किया है।  मुखबिर से मिली सुचना के आधार पर आबकारी विभाग विभाग की पुलिस ने पचपदरा के पास नाकाबन्दी कर एक ट्रक को रुकवा जिसमें अवैध शराब भरी हुई थी। जानकारी के मुताबिक यह ट्रक सिरसा से भरा गया था और सांचोर जाने वाला था।  इस ट्रक दो बाड़मेर की और एक खाली नंबर प्लेट मिली है। और गाड़ी के नंबर फर्जी पाये गए है।   
शराब की कीमत 35 लाख रुपए बताई जा रही है।  इस कार्रवाई में ये भी खुलासा हुआ है कि इस सप्ताह में पकड़े गए शराब के ट्रकों की बिल्टी और कागजात एक ही जगह के है। आबकारी विभाग के अधिकारियों को आशंका है की शराब तस्कर फर्जी कागजात और बिल्टी लेकर शराब तस्करी का काम कर रहे है। पूरी कार्यवाही जिला  आबकारी अधिकारी मोहनलाल पूनिया आबकारी निरीक्षक अजय जैन आबकारी निरोधक दल प्रहराधिकारी भाखरसिंह व इपीएफ जाब्ता बाड़मेर और बालोतरा ने की।  

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top