बाड़मेर पति ने पत्नी को मारा चाकू और फिर कर दी आत्महत्या 
बाड़मेर 
राजस्थान के बाड़मेर शहर के अम्बेडकर कॉलोनी में सुबह 11 बजे एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर स्वयं ने फांसी लगा ली। जानकारी के अनुसार घनश्याम (30) पुत्र जयराम अपने परिवार के साथ यहां रहता था। उसके माता-पिता सुबह 7 बजे वाली बस से रामदेवरा चले गए। घनश्याम की 6 साल की बेटी व 3 साल का बेटा रिस्तेदार प्रताप के यहां खेलने चले गए। पीछे किसी बात को लेकर घनश्याम ने अपनी पत्नी गीता (28) को चाकू मार हत्या कर दी तथा स्वयं पंखे से फंदा लगा आत्म हत्या कर ली।
करीब 11:30 बजे बच्चे स्कूल जाने के लिए वापस घर आए तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। इस पर वे उसी घर वापस चले गए और बताया कि मम्मी-पापा दरवाजा नहीं खोल रहे। इस पर रिस्तेदार प्रताप ने उनके घर पहुंच दरवाजा बजाया तो अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। इस पर उन्होंने वहां के पार्षद व अन्य लोगों को बुला दरवाजा तोड़ा तो घनश्याम एक कमरे में पंखे से लटक रहा था। वे जब रसोई में पहुंचे तो उसकी पत्नी का शव खून से सना हुआ मिला तथा पास में एक चाकू पड़ा था।
पुलिस को सूचना देने पर पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख, पुलिस उप अधीक्षक ओम प्रकाश उज्ज्वल व शहर कोतवाल बुधाराम बिश्नोई ने मय जाब्ता वहां पहुंच मौका मुआयना किया। घटना के कारणों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस ने महिला के पीहर पक्ष के लोगों को बुलाने के लिए गाड़ी भेजी है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top