खारा राठौड़ान् में पूर्व मुख़्यमत्री गहलोत का हुआ भव्य स्वागत
बाड़मेर 
पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के रिफायनरी के मुद्दे पर दो दिवसीय बाड़मेर प्रवास के दौरान षिव विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत खारा राठौड़ान् में भव्य स्वागत उपप्रधान मगरसिंह खारा ने किया। भव्य स्वागत के बाद जनसभा का सम्बोधित किया। 
पूर्व मुख्यमंत्री अषोक गहलोत ने खारा राठौड़ान् में भव्य स्वागत के बाद एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि रिफायनरी बाड़मेर मे ही लगनी चाहिए रिफायनरी बाड़मेर के लोगो का हक है जो उन्हे मिलना ही चाहिए। रिफायनरी लगने से रोजगार बढ़ेगा और जिले सहित प्रदेष विकास की ओर अग्रसर होगा। गहलोत ने कहा कि रिफायनरी हमारी सरकार ने पचपदरा में षिलान्यास भी किया लेकिन भाजपा सरकार ने पिछले दो साल से उद्योगपतियो को फायदा पहुचाने के लिए लटका रखी है और प्रदेष पांच साल पिछे चला गया है। गहलोत कहा हमारी पार्टी काग्रेस 36 कौम की पार्टी है। 

भव्य स्वागत के दौरान पूर्व सांसद हरीष चैधरी, पूर्व मंत्री अमीन खान, गफूर खान, विधायक मेवाराम जैन, जिलाध्यक्ष फतेह खानं, प्रधान पदमाराम मेघवाल, पूर्व विधायक मदन प्रजापत, गणपतसिंह सिवाना, गंगाला सरपंच नाथुराम जागिड़, रिड़मलसिंह दांता, तानु सरपंच मानसिंह भाटी, पहाड़सिह, शैतानसिह, हेमसिह, हसण खान, हाजी हासम खान सहित सैकड़ो ग्रामीण मौजूद थे। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top