बाड़मेर दिन दहाड़े 18 की लूट, नकाबपोश फरार 
बाड़मेर 
राजस्थान के बाड़मेर शहर के माजीसा मंदिर के सामने वाली गली में हवाला करने वाला गुजराती अनिल भाई के घर से नकाबपोश ने दिन दहाड़े 18 लाख की लूट कर कार में फरार हो गए। 
जानकारी के मुताबिक हवाला व्यापारी अनिल गोस्वामी हमीरपुरा स्थित एक मकान को किराए पर लेकर अपना व्यापार कर रहा था। आज करीब 4 बजे के आसपास स्कोर्पियों में सवार होकर करीब चार से पांच बदमाश आए। बन्दुक और चाकू की नोक पर व्यापारी अनिल गोस्वामी को बंधक बनाकर 18 लाख रुपए लूट कर ले गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर पीड़ित व्यापारी से पूछताछ की तो वो संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया, जिससे पीड़ित व्यापारी पर पुलिस को संदेह है की हो सकता है कि पीड़ित व्यापारी ने ही लूट की वारदात की कहानी बनाकर पेश की हो।
फ़िलहाल पुलिस ने पीड़ित व्यापारी को भी हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। साथ ही पुलिस ने लूट जैसी घटना को गंभीरता से लेते हुए पूरे जिले में नाकाबंदी करवा दी है। उम्मीद यह जताई जा रही है कि पुलिस इस मामले में जल्द खुलासा कर सकती है।
आस-पास के लोगो से सूचना मिलने पर बाड़मेर वृताधिकारी ओ पी उज्जवल और सिटी पुलिस थाना कोतवाल बुद्धाराम विश्नोई मय टीम पहुंच कर घटना की पूरी जानकरी ली। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top