Anna Hazare to address farmers in Delhi24 फरवरी से मोदी को घेरेंगे अन्ना हजारे, दिल्ली में करेंगे आंदोलन, आप दे सकती है साथ
नई दिल्ली। 
सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे 24 फरवरी से नई दिल्ली में पीएम मोदी को घेरेंगे। गांधी विचारधारा रखने वाले अन्ना हजारे देश की राजधानी दिल्ली में कि सानों को संबोधित करेंगे और साथ ही हालही में केंद्र सरकार द्वारा पास किए गए भूमि अधिग्रहण बिल का विरोध करेंगे। इस रैली में देश भर की करीब 70 संस्थाओं के प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे और साथ ही सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटेकर भी इसका हिस्सा हो सकती हैं। इनके अलावा आम आदमी पार्टी भी अन्ना हजारे के आंदोलन में हिस्सा ले सकती है। गौरतलब है कि हालही में आप नेता योगेंद्र यादव ने कहा था कि अगर अन्ना हजारे कोई भी सामाजिक आंदोलन करते हैं तो हमारी पार्टी उन्हें पूरा समर्थन देगी।
सूत्रों की माने तो इस रैली में अन्ना हजारे कालाधन और लोकपाल के मुद्दे को लेकर भी मोदी सरकार को घेर सकते हैं। हालही में अन्ना हजारे ने धमकी दी थी कि वे पीएम मोदी के खिलाफ आंदोलन शुरू करेंगे। अन्ना ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि मोदी सरकार ने कालाधन देश में वापिस लाने का वादा किया था लेकिन उन्होंने कोई काम नहीं किया। साथ ही दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली करारी हार के लिए भी पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहराया था।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top