अठारह अभिषेक व भक्ति संध्या आज
बाड़मेर। 
राष्ट्रीय राजमार्ग सं. 15 पर स्थित कुशल वाटिका परिसर में मुनिसुव्रत स्वामी जिनमंदिर दादावाड़ी, देव-देवी मंदिर, गुरू मंदिर आदि की भव्य अंजनशलाका प्रतिष्ठा प.पू. उपाध्याय प्रवर मणिप्रभसागरजी म.सा. की पावन निश्रा में सम्पन्न हुई थी जिसकी द्वितीय वर्षगांठ कल शुक्रवार को प.पू. विदुषि साध्वी सौम्यगुणाश्री आदि ठाणा-6 की पावन निश्रा में सम्पन्न होगी।
कुशल वाटिका ट्रस्ट के अध्यक्ष भंवरलाल छाजेड़ ने बताया कि दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत् आज गुरूवार को प्रातः 8 बजे सभी मंदिरों में अठारह अभिषेक का कार्यक्रम होगा एवं रात्रि में कश्यप एण्ड पार्टी द्वारा भक्ति संध्या का आयोजन होगा।
ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष बाबुलाल टी. बोथरा ने बताया कि 23 जनवरी शुक्रवार को प्रातः 10 बजे शुभ मुहूर्त में सभी मंदिरों पर वार्षिक ध्वजारोहण का कार्यक्रम होगा। ध्वजारोहण के बाद 10.30 बजे मुनिसुव्रत स्वामी का महापूजन 108 जोड़ों के साथ सुप्रसिद्ध विधिकारक अंकुर भाई सूरत वालों द्वारा सम्पन्न करवाया जाएगा।

ट्रस्ट के प्रचार मंत्री केवलचन्द छाजेड़ ने बताया कि प.पू. साध्वी सौम्यगुणाश्रीजी की पावन निश्रा में धर्मसभा का आयोजन होगा जिसमें वार्षिक चढ़ावे बोले जाएंगे। मुख्य ध्वजा के लाभार्थी भंवरलाल विरधीचन्द छाजेड़ परिवार हरसाणी वालों की ओर से स्वामी वात्सल्य का आयोजन होगा। भक्ति संध्या में व शुक्रवार को शहर से आने-जाने के लिए ट्रस्ट की ओर से बसों की व्यवस्था रहेगी।
सौम्यगुणाश्रीजी का प्रवेश आज-
प.पू.प्र. महोदया सजनश्रीजी व प.पू. आगम ज्योति शशिप्रभाश्रीजी की शिष्या प.पू. विदुषी साध्वी सौम्यगुणाश्रीजी आदि ठाणा-6 का कुशल वाटिका ट्रस्ट की ओर से सामैया के साथ गुड़ाळ होटल से भव्य प्रवेश प्रातः 8 बजे होगा।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top