मानवेन्द्र सिंह शनिवार से विधानसभा क्षैत्र के दौरे पर
बाड़मेर 
शिव विधायक मानवेन्द्र सिंह शनिवार से चार दिवसीय दौरे पर विघानसभा क्षैत्र शिव के विभिन्न गांवो का दौरा कर जन समस्याओं का सुनेगें। विधायक मानवेन्द्र सिंह के निजी सचिव रामसिंह ने बताया कि विधायक मानवेन्द्रसिंह 8नवम्बर को निर्धारि
त कार्यक्रम के अनुसार 1बजे राउमावि स्टेशन रोड बाडमेर में आयोजित शिक्षक संघ के प्रांतिय अधिवेशन में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेगें । उसके बाद अपने निवास पर आम ग्रामीणों से रूबरू होकर जन सुनवाई एंव कार्यकताओं से मिलेगें ।
विधायक मानवेन्द्रसिंह ने 9 नवम्बर को 10बजे नीम्बला 11.30 बजे चाडी में सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेगें । इसी दिन 1.30 बजे तहसील रामसर में उप खण्ड रामसर के अधिकारियो के साथ अकाल राहत के तहत चलाये जा रहे पशु शिविरों,पेयजल की व्यवस्था आदि पर समीक्षा कर तत्काल ग्रामीणों को राहत प्रदान करने के संबंध में संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करेगें। इसी दिन गडरारोड़ में तहसील कार्यालय में अकाल राहत के कार्यो की समीक्षा कर आवश्यक निर्देश संबंधित अधिकारियो को देगें । इसी दौरे के दौरान पेयजल ,बिजली विभाग,तहसीलदार वं अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित रहेगें। 
विधायक मानवेन्द्रसिंह ने 10 नवम्बर को जिला कलेक्टर, एंव पुलिस अधिक्षक से मुलाकात कर विधानसभा शिव के अकाल राहत एंव काननू व्यवस्था की समीक्षा कर अकाल राहत कार्य जो प्रारम्भ नहीं हो सके उन्हे तत्काल प्रारम्भ कर ग्रामीणों को राहत प्रदान करवाने की कार्यवाही करवागें साथ ही जिले मुख्यालय पर आम ग्रामीणों से रूबरू होगें रात्रि विश्राम अपने पृथक गांव जसोल में करेगें । 11 नवम्बर को विधानसभा क्षैत्र शिव के अकाल राहत कार्यो के संबंध में विभिन्न विभागों के मंत्रीगण एव उच्चाधिकारियों से मुलाकात करेगें।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top