पायलट मंगलवार को बाड़मेर में 

बालोतरा-बाड़मेर में करेंगे सभा को सम्बोधित
बाड़मेर 
राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट आज बाड़मेर जिले के दौरे पर रहेंगे। कांग्रेस जिलाध्यक्ष फतेह खां ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सचिन पायलट आज जिले में दो सभाओं को सम्बोधित करेंगे। प्रदेशाध्यक्ष जोधपुर से प्रस्थान कर 11.30 बजे बालोतरा पहुंचेंगे जहां नगर परिषद् चुनावों के मध्यनजर कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित विशाल आम सभा में शिरकत करेंगे। तत्पश्चात् पार्टीजनों से मिलकर चुनावी रणनीति के बारे में चर्चा करेंगे।
जिलाध्यक्ष ने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष के प्रथम बार बाड़मेर जिले में आगमन पर बाड़मेर सीमा पर भव्य स्वागत किया जाएगा। प्रदेशाध्यक्ष बालोतरा से रवाना होकर बायतु, कवास, उतरलाई होते हुए बाड़मेर पहुंचेंगे जहां दोपहर 2.30 बजे बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन के कार्यालय पर आयोजित कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में विशाल सभा को सम्बोधित करेंगे। तत्पश्चात् कांग्रेस पार्टी में नेताओं व कार्यकर्ताओं से मिलकर चुनावी रणनीति एवं संगठन सम्बन्धी विषयों पर व्यापक विचार-विमर्श किया जाएगा।
जिलाध्यक्ष ने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष के दौरे के मध्यनजर जिले में पार्टी नेताओं ने व्यापक जनसम्पर्क कर ज्यादा से ज्यादा संख्या में कार्यकर्ताओं को सभा में आने का न्यौता दिया। बाड़मेर एवं बालोतरा में कांग्रेस कार्यकर्ता जोर-शोर से प्रदेशाध्यक्ष की सभा को सफल बनाने में दिन-रात लगे हुए हैं, उनमें जबरदस्त उत्साह है।
सचिन पायलट के साथ पूर्व सांसद हरीश चैधरी, जिलाध्यक्ष फतेह खां, पूर्व मंत्री हेमाराम चैधरी, अमीन खां, विधायक मेवाराम जैन, जिला प्रमुख श्रीमती मदन कौर, पूर्व विधायक मदन प्रजापत, पदमाराम मेघवाल, गोपाराम मेघवाल, निर्मलदास महाराज, गफूर अहमद सहित पार्टी के सभी नेतागण उपस्थित रहेंगे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top