अर्जुन की ढाणी के खिलाडि़यों ने जूड़ो में जिला स्तर पर फहराया परचम
बाड़मेर। 
58वीं जिला स्तरीय 14 वर्ष जूड़ो प्रतियोगिता में अर्जुन की ढाणी के खिलाडि़यों ने छात्र एवं छात्रा दोनों वर्गों की जनरल चैम्पियनशिप पर कब्जा किया।
प्रधानाध्यापक चिमाराम घाट ने बताया कि छात्रा वर्ग में अर्जुन की ढाणी की तीन खिलाडि़यों ने प्रथम, दो ने द्वितीय व दो ने तृतीय स्थान हासिल किया। वहीं छात्र वर्ग में कुल सात इवेंट में से 6 ने प्रथम व एक ने दूसरा स्थान हासिल कर दोनों वर्गों में चैम्पियनशिप अपने खाते में दर्ज की।
घाट ने बताया कि छात्रा वर्ग में कमला, अचली व शांति ने प्रथम, हेमी, नेनू ने द्वितीय तथा सीमा व हेमी ने तृतीय स्थान हासिल किया। छात्र वर्ग में प्रकाश, अचलाराम, आसुराम, केशाराम, भगवानाराम, जेठाराम ने प्रथम स्थान हासिल किया और हीरालाल द्वितीय स्थान पर रहा।
टीम प्रभारी बुधराराम चैधरी ने बताया कि छात्रा अचली पूर्व में दो बार लगातार राष्ट्रीय स्तर पर राजस्थान का प्रतिनिधित्व कर चुकी है। इस विद्यालय के छात्र एवं छात्राएं पूर्व में चार बार सब जूनियर वर्ग में जिला स्तर पर चैम्पियन रह चुके हैं।
लक्ष्मणराम सारण ने बताया कि बिना किसी भौतिक सुविधाओं के अर्जुन की ढाणी के छात्र एवं छात्राओं का न केवल जिला स्तर पर बल्कि राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन सराहनीय है। जूड़ो के लिए भौतिक संसाधनों की उपलब्धता होने पर खिलाड़ी अधिक सफलता हासिल कर सकते हैं।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top