Colonel threw stones at the convoy!कर्नल के काफिले पर पत्थर फेंके!
बाड़मेर। 
भाजपा प्रत्याशी कर्नल सोनाराम चौधरी ने गुरूवार रात प्रेस कांफ्रेंस कर शिव विधानसभा के हरसाणी गांव में अपने काफिले पर हमला होने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि एक प्रत्याशी के समर्थकों ने हमला कर गाडियों के शीशे तोड़े और उनके कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की। इस संबंध में पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराया गया लेकिन पुलिस अधीक्षक से कर्नल ने इसकी शिकायत की है।
कर्नल सोनाराम ने बताया कि पाबूसरी गांव से सभा करने के बाद वे, जालमसिंह रावलोत और पूर्व जिलाध्यक्ष आदूराम मेघवाल हरसाणी से आ रहे थे। यहां कुछ कार्यकर्ता स्वागत को खड़े थे। इस दौरान कुछ लोग उनकी गाडियों पर पत्थर फैंकने लगे। इस पर वे गाड़ी लेकर रवाना हो गए। इसके बाद करीब एक किलोमीटर तक पीछा किया गया। उनके कार्यकर्ताओं की तीन गाडियां पीछे रह गई थी, जिनके शीशे तोड़े। कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की। उनको अंदरूनी चोटें आई हैं। कर्नल ने आरोप लगाया कि ये एक प्रत्याशी के समर्थक थे। उन्होंने कहा कि जिला निर्वाचन अधिकारी से इसकी शिकायत की जाएगी। पूर्व विधायक जालमसिंह ने इसे बौखलाहट बताया।
प्रत्याशी ने जानकारी दी
भाजपा प्रत्याशी ने इस मामले में मोबाइल पर सूचना दी कि उन पर हमला हुआ है। घटना स्थल पर पुलिस उप अधीक्षक को भेजा गया है। यदि इस विषय में एफआईआर कराई जाती है तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। - हेमंत कुमार शर्मा, पुलिस अधीक्षक बाड़मेर

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top