झूठे वादे और सपने दिखाने से वोट नहीं मिलतेः मंगल
बाड़मेर। 
कांगे्रस प्रत्याशी हरीश चैधरी के समर्थन में रविवार को जिला कांग्रेस कमेटी, एनएसयूआई एवं युथ कांगे्रस के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने जनंसपर्क कर कांग्र्रेस के पक्ष मंे मतदान का आव्हान किया। 
रविवार को कांग्रेस नेताओं ने लक्ष्मीनगर, इन्द्रा काॅलोनी, इन्द्रा नगर, आॅफिसर काॅलोनी, वार्ड संख्या 40 में पांच मूर्ति कुंआ, रेल्वे कुआ नंबर तीन, कोटवालों का नया वास, हिंगलाज मंदिर के पास सहित अन्य ईलाको में जनसंपर्क कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान का आव्हान किया।
जनसंपर्क अभियान के तहत रविवार को एडवोकेट रमेश मंगल ने कहा कि हवाई हवा बनाने से कोई वोट नहीं मिलते। आज के समय में भाजपा के नेता झूठे वादे कर और लोगो को झूठे सपने दिखाकर ठग रही हैं। जमीनी धरातल पर जनता के काम करके और जनता के हमदर्द बनकर ही वोट पाए जा सकते हैं और कांग्रेस इस काम को बखुबी अंजाम दे रही हैं। 
वार्ड संख्या 40 के पाषर्द दीन मोहम्मद ने कहा कि बिना किसी बहकावे और डर के अपना वोट डाले। जनता सब समझती हैं कि कौन उनका हैं या कौन पराया। 
यह जानकारी देते हुए मेवाराम सोनी ने बताया कि जनसंपर्क के दौरान सभापति उषा जैन, जिला उपाध्यक्ष यज्ञदत्त जोशी, उप सभापति चैनसिंह भाटी, संतोष चैधरी, कन्हैयालाल वक्र, मुकेश जैन, सतीश जांगिड़, ठाकराराम माली, अशोक गोलेच्छा, कमला चैहान, पब्बाराम दर्जी, रमेश आचार्य, प्रवीण सेठिया, महावीर बोहरा, जगननाथ राठी, ईश्वरलाल सेवक, जगननाथ राठी, महादेवसिंह, राजेश गहलोत, हरनारायण रामावत, जगदीश सारण, रफीक मोहम्मद, मनोज छंगाणी, बाबूसिंह, मेघराज खत्री, शांति गहलोत, वासू सोनी, कपिल धारू, लूंभाराम माली, जयप्रकाश खत्री, दिलीपसिंह गोगादेव, आजादसिंह चैधरी, के अलावा एनएसयूआई के चुन्नीलाल के नेतृत्व में प्रकाश चैधरी, रूगसिंह सहारण, रेखाराम, खरथाराम, पप्पू कुमार, हनुमानराम, अशोक, गंगाराम, भोजाराम, ओमप्रकाश, गंगाराम, चुनाराम, बंशीधर, नगाराम, भूराराम बेनिवाल, भैराराम, देवाराम, रामाराम एवं नरसिंगाराम मौजुद थे। 
एनएसयूआई और यूथ कांग्रेस की साईकिल रैली आजः
यूथ कांग्रेस के बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र के अध्यक्ष ठाकराराम माली, एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष अशोक थोरी के नेतृत्व में सोमवार को शहर में सुबह 9 बजे भगवान महावीर टाउनहाॅल से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश चैधरी के समर्थन में साईकिल रैली का आयोजन किया जाएगा। यह साईकिल रैली भगवान महावीर टाउन हाॅल से रेल्वे स्टेशन, भगवान दास डोसी के मकान के पास वाली गली से प्रतापजी की प्रोल, जवाहर चैक, सब्जी मण्डी, गांधी चैक, स्टेशन रोड़ होते हुए कांग्रेस कार्यालय पहुंचेगी। 
टाटिया ने ली जैन समाज की बैठकेः
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव अनिल टाटिया ने रविवार को बाड़मेर शहर में जैन समाज की बैठके लेकर कांग्रेस प्रत्याशी हरीश चैधरी के लिए वोट मांगे। टाटिया ने कहा कि एक कांग्रेस ही हैं जिसने जैन समाज को अल्पसंख्यक का दर्जा दिया। इस अवसर पर नगर परिषद सभापति उषा जैन, जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता मुकेश जैन, समाजसेवी किशन वडेरा सहित कई लोगा मौजुद थे। 
विधायक ने मौहल्लो में की बैठकेः
बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने शनिवार की रात को शहर के वार्ड संख्या 20,21 एवं 23 की बैठक माणक हाॅस्पीटल चैक मंे एवं जटियों का नया वास में पूर्व पार्षद चिमाराम चैधरी के मकान के पास बैठक आयोजित की गई। इस दौरान बड़ी संख्या में मौहल्ले के लोग उपस्थित थे। जैन ने सभी से कांग्रेस प्रत्याशी हरीश चैधरी को विजयी बनाने का आव्हान किया। इस अवसर पर नगर परिषद सभापति उषा जैन, जिला उपाध्यक्ष यज्ञदत्त जोशी, मुकेश जैन, शहर अध्यक्ष दमाराम माली, ठाकराराम माली, पार्षद उर्मिला जैन ने संबोधित किया। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top