कांग्रेस की नीतियां गरीबों के हित में: भूपेंद्रसिंह हुड्डा 
बाड़मेर
भाजपा हमेशा धर्म, जाति व संप्रदाय के नाम से लड़ाती रही है। जबकि कांग्रेस सभी वर्गों को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। अब फैसला जनता को करना है, कि वो किस पार्टी के साथ रहती है। कांग्रेस की नीतियां जनता व गरीब लोगों के हित में है। शुक्रवार को बायतु विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी कर्नल सोनाराम चौधरी की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेंद्रसिंह हुड्डा ने यह बात कही। 
हुड्डा ने कहा कि मैं एक किसान परिवार से हूं और मेरे दादा, पिताजी देश को आजाद करवाने के लिए जेल गए। देश में किसान संघर्ष करेगा, तभी देश की तरक्की व विकास संभव है। हुड्डा ने कांग्रेस सरकार की योजनाओं को जनता के हित का बताया। 

14 रुपए का गेंहूं दो रुपए में 
हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार 14 रुपए किलो का गेहूं दो रुपए किलो दे रही है। इसके साथ ही गरीब व किसान हित में कई योजनाएं लागू की, जिसका फायदा प्रत्येक वर्ग को मिला। 

मुहं का कड़वा दिल का सच्चा 
हुड्डा ने कहा कि कर्नल चौधरी मुंह के सामने कुछ भी कह देते हैं, मगर दिल से सच्चे इंसान हैं। बायतु विधायक कर्नल सोनाराम खरा सोना है। जिसकी ताकत जनता है। 

कांग्रेसी नेता की पहली सभा 
विधानसभा चुनाव को लेकर शुक्रवार को प्रचार थम गया, लेकिन जिले की सात विधानसभाओं के लिए कांग्रेस का कोई बड़ा नेता प्रचार के लिए नहीं आया। राहुल गांधी, सोनिया गांधी, अशोक गहलोत, सीपी जोशी, चंद्रभान सिंह सहित स्टार प्रचारकों में कोई बड़ा नेता अब तक प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगने के लिए नहीं पहुंचा। शुक्रवार को यह पहली सभा थी जब कोई बड़ा नेता कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा में पहुंचा और वोट मांगे। 

ये रहे सभा में मौजूद 
बायतु विधायक कर्नल सोनाराम चौधरी के समर्थन में आयोजित सभा में वीरेंद्रसिंह, सागर भाई राइका, मदन कौर, गफूर अहमद, सांसद हरीश चौधरी, जैसलमेर यूआईडी अध्यक्ष उम्मेदसिंह तंवर, सिणधरी प्रधान सोहनलाल, बायतु प्रधान सिमरथाराम, वगताराम भांभू, रशीदा बानो, भगवानाराम ठेकेदार, चौहटन विधायक पदमाराम मेघवाल, लक्ष्मणराम, मलाराम, पूनमाराम, जसराज धतरवाल सहित हजारों लोगों ने शिरकत की। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top