समर्थकों के साथ मारपीट पर रोष, अस्पताल पहूंचकर कुशलक्षेम पुछी

बाड़मेर। 
डाॅ मृदुरेखा चैधरी ने मंगलवार को अपनंे समर्थकों के साथ हुई मारपीट पर रोश जताते हुए कहा कि चुनाव लड़ना और जीत के लिए वोट मांगना सबका अधिकार हैं। मगर कुछ असामाजिक तत्व नहीं चाहते कि एक सच्चा जनप्रतिनिधि यहा से जीत कर सदन में जाए। क्योंकि वे जानते हैं कि अगर एक ईमानदार और सच्चा जनप्रतिनिधि जीतकर सदन में पहूंच गया तो इन असामाजिक तत्वो की दुकाने बंद हो जाएगी। इसलिए कभी पोस्टर फाड़ देते हैं तो कभी समर्थकों के साथ मारपीट करने जैसे ओछे हथकंडे अपना रहे हैं। डाॅ मृदुरेखा ने किसी पार्टी का नाम लिए बिना कहा कि यह सारे प्रयास मेरे चुनाव लड़ने के खिलाफ अपनाई जा रही रणनीति का ही एक हिस्सा हंेै। डाॅ चैधरी ने कहा कि मैं और मेरे समर्थक इन ओछे हथकंडो से डरकर पीछे हटने वालों में से नहीं हैं। हम सबने जिले की अवाम को भयमुक्त रखने के लिए जिस मुहिम को चलाया हैं उसे मुकाम तक पहूंचाने का जिम्मा अब मतदाताओं का हैं। 
डाॅ मृदुरेखा ने कहा कि अब तक चुनावी समर में वयंग्य और कटाक्ष से वार करने वालों के साथ चंद चेहरे ऐसे भी षामिल हो गए हैं जिनके हाथों मे न जाने किसने हथियार दे दिए। और यह असामाजिक तत्व इन हथियारों का प्रयोग फाड़ने और समर्थकों के साथ मारपीट करने में आजमा रहे हैं। जोकि लोकतंत्र के लिए बेहद घातक हैं। मंगलवार की रोज सुरा में अपने समर्थक के साथ हुई मारपीट के बाद डाॅ मृदुरेखा ने यह बात कही। उन्होने कहा कि चुनाव के दौरान आम जनता जिस प्रतिनिधि को अपना वोट देकर सदन में भेजता हैं वह जनप्रतिनिधि जनता के विकास के लिए जिम्मेदार होता हैं। और मैं यह जिम्मेदारी बखुबी निभाउगी। इसके लिए आप सभी को डाॅ मृदुरेखा को वोट देकर जिताना होगा। आप मुझे वोट देकर अपने लिए विकास की राह को खुद चुनेंगे। यह बात मंगलावर की रोज डाॅ मृदुरेखा चैधरी ने जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए कही।
अस्पताल पहूंच बीमारों से पुछी कुषलक्षेम
बाड़मेर विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याक्षी डाॅ मृदुरेखा चैधरी ने बुधवार को राजकीय चिकित्सालय पहूचकर यहां उपचार करवा रहे लोगो से कुषलक्षेम पुछी। 1 दिसम्बर मतदान के दिन अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए डाॅ चैधरी ने कहा कि परिवारवाद के कारण एक मेरी ही टिकट नहीं कटी हैं बल्कि इस परिवारवाद की राजनीति ने बाड़मेर की अवाम के भविश्य के साथ भी खिलवाड़ किया हैं जो किसी भी कीमत पर स्वीकार नही करना चाहिए। इस अवसर पर डाॅ चैधरी ने चिकित्सालय स्टाफ से भी अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top