फिक्सिंग:मयप्पन,कुंद्रा को क्लीन चिट 
कोलकाता। 
आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग की जांच करने के लिए गठित बीसीसीआई की समिति ने रविवार को एक बैठक में राजस्थान रॉयल्स और टीम के सह-मालिक राज कुंद्रा को क्लीन चिट दे दी है। वहीं,सूत्रो पर विश्वास किया जाए तो अलग थलग किए गए बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन भी क्रिकेट बोर्ड में वापसी कर सकते हैं। 
दो सदस्यीय समिति ने श्रीनिवासन के दामाद गुरूनाथ मयप्पन को फिक्सिंग मामले में क्लीन चिट दे दी है। हालांकि,सबूत इस ओर इशारा कर रहे हैं कि मयप्पन सट्टेबाजी में लिप्त थे। बीसीसीआई के उपाध्यक्ष निरंजन शाह ने बताया कि राज कुंद्रा,राजस्थान रॉयल्स और इंडिया सीमेंट्स के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं। 
बीसीसीआई के अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने कहा कि आईपीएल कमिशनर के पद से इस्तीफा देने वाले राजीव शुक्ला का इस्तीफा मंजूर नहीं किया गया है और वह अपने पद पर लौट सकते हैं। 
रिपोर्ट अब आईपीएल की संचालक समिति को भेजी जाएगी जो 2 अगस्त को इस मामले में अंतिम फैसला लेगी। गौरतलब है कि जांच पूरी नहीं होने तक श्रीनिवासन अपने पद से हट गए थे,अब उनके दामाद को क्लीन चिट मिलने के बाद उनके बोर्ड में वापसी के लिए रास्ता खुल गया है। सितंबर में बोर्ड अध्यक्ष के लिए होने वाले चुनाव में वह हिस्सा ले सकेंगे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top