मंत्री ने मोटी डॉक्टर को कहा "रोड रोलर" 

रांची। केन्द्रीय मंत्री जयराम रमेश ने एक मोटी महिला डॉक्टर के बारे में कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी की है। लातेहार में मंगलवार को आई कैंप के उद्घाटन के मौके पर रमेश ने लेडी डॉक्टर को रोड रोलर कह दिया। हालांकि मंत्री ने डॉक्टर की कर्मठता की प्रशंसा करते हुए मुहावरे के रूप में यह बात कही थी लेकिन लोगों की भृकुटियां उस वक्त तन गई तब रमेश ने कहा कि उन्हें डॉक्टर के पति के प्रति सहानुभूति है। 
रमेश ने कहा कि डॉक्टर भारती दिखने में कुछ तगड़ी है और काम भी रोड रोलर की माफिक करती है। उनके पति(डॉक्टर बीपी कश्यप,जो आई स्पेशलिस्ट हैं)को पद्म विभूषण अवॉर्ड मिलना चाहिए। एक समाचार पत्र से बातचीत में डॉक्टर भारती कश्यप ने कहा कि मंत्री ने मजाकिया लहजे में यह बात कही थी इसलिए उन्होंने बुरा नहीं माना। 
बकौल भारती मैं मंत्री की टिप्पणी में हंसी-मजाक को रीड कर सकती हूं। उनके कमेंट को लेडी डॉक्टर पर निजी टिप्पणी के रूप में नहीं लेना चाहिए। वे हसी मजाक के साथ साथ कई मौकों पर तार्किक कमेंट भी कर चुके हैं। उन्होंने एक बार कहा था कि भारतीय नौकरशाही जंगली जानवर की तरह है,डॉक्टर कश्यप दक्षता से उनका सामना कर लेते हैं। 
रमेश ने यह टिप्पणी मनोहरपुर में एक आई कैंप के दौरान की थी। उस कैंप में मैं भी मौजूद थी। मंत्री ने एक बार मुझे तूफान कहा था। डॉक्टर भारती कश्यप पश्चिम सिंहभूम में मेडिकल डायरेक्टर हैं।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top