टीवी शो बिग बॉस में सलमान को दी गालियां 

मुंबई। 
टीवी शो बिग बॉस में कोई विवाद न हो ऎसा होना नामुमकिन सा लगता है। अभी तक तो शो में भाग लेने वाले ही आपस में झगड़ रहे थे लेकिन अब शो के होस्ट सलमान खान को गालियां सुननी पड़ रही है। 

शो में भाग लेने वाली हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी ने सलमान को गालियां देते हुए उन्हें सीरियल वूमन बीटर कहा है। निर्माताओं ने शो के इस पार्ट को एडिट करने का फैसला किया है। भवनानी ने कहा कि वह पैसों के लिए शो में नहीं आई है। 

इस पर सलमान ने कहा कि अगर आप यहां गेम खेलने नहीं आई हैं तो क्या आप पिकनिक या रिसॉर्ट में मजे करने आई हैं। सपना ने कहा कि कोई हक नहीं बनता कि हर हफ्ते सब्जी भाजी काटते रहें क्योंकि आप मुझे पैसा देते हो और मैं हर शुक्रवार को आपकी बकवास सुनती रहूंगी। 

सपना ने सलमान को चुनौती दी कि वह उन्हें शो से बाहर कर दें। उन्होंने सलमान की पेंटिंग्स का मजाक उड़ाते हुए कहा कि अगर वह शो की विजेता बनती हैं तो उनकी पेटिंग्स खरीदेगी और उन्हें ही गिफ्ट कर देगी। 

सपना भवनानी मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट हैं। बिपाशा बसु,कैटरीना कैफ,जॉन अब्राहम और महेन्द्र सिंह धोनी जैसी हस्तियां उनकी क्लाइंट हैं। शो की शुरूआत में ही सपना ने सलमान को उस समय चौंका दिया था जब उन्होंने पूछा था कि क्या आप कैटरीना कैफ को जानते हैं?

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top