गंगानगर विधायक की पिटाई 
श्रीगंगानगर। 
mla-ganganagarराजस्थान के श्रीगंगानगर शहर में दो गुटों की आपसी रंजिश में शनिवार को एक विधायक की पिटाई हो गई। पुलिस बल की मौजुदगी में उग्र भीड़ ने स्थानीय विधायक राधेश्याम पर लात-घुसे बरसाए और बुरी तरह पीट डाला। बाद में पुलिस ने बीच बचाव कर विधायक को अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। शनिवार सुबह की इस घटना के बाद से मीरा चौक(खींची चौक) इलाका पुलिस छांवनी बना हुआ है। पुलिस ने दोनों गुटों के करीब 30 लोगों को हिरासत में ले लिया है, लेकिन फिलहाल महौल तनावपूर्ण बना हुआ है।जानकारी के अनुसार यहां मीरा चौक स्थित खींची परिवार और छजगरिया मौहल्ला निवासियों बीच पिछले कई दिनों से मनमुटाव चल रहा था। खींची परिवार की शिकायत है कि मौहल्ले में मादक पदार्थो का अवैध व्यापार होता है जिससे स्थानीय माहौल खराब हो रहा है। इसी बात को लेकर पिछले दो दिन से स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई थी। शनिवार को दोनों गुटों के बीच समझाईश के लिए विधायक राधेश्याम पहुंचे, लेकिन बात और बिगड़ गई। 
बवाल के पीछे 'स्मैक' तस्करी 
सूत्रों के अनुसार करीब 15 दिन पहले खींची परिवार की ओर से पुलिस में लिखित शिकायत देते हुए छजगरिया मोहल्ले में मादक पदार्थो की अवैध खरीद-फरोख्त बंद कराने की अपील की गई। जवाब में मोहल्ला गुट ने शुक्रवार को जमकर उत्पात मचाया और दोनों गुटों में झड़प भी हुई। रात तक मामला बिगड़ता गया और खींची परिवार की ओर से आत्मरक्षा के लिए हवाई फायर तक करने की नौबत पहुंच गई। मामला बिड़ता देख मीरा चौक पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया। 
घर में घुसकर तोड़फोड़
जानकारी के अनुसार शुक्रवार दिन की घटना से मोहल्ला गुट अघिक उग्र हो गया और रात को खींची परिवार के घरों में घुसकर तोड़फोड़ कर दी। शनिवार सुबह इस बात पर फिर से माहौल तनावपूर्ण हो गया। सुबह दोनों गुटों के बीच फिर से उत्पात मचाया गया। इसी बीच मौके पर पहुंचे विधायक भी उपद्रव का शिकार बन गए। जिसके बाद इलाके में पुलिस का अतिरिक्त जाप्ता तैनात कर दिया गया है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top