तीनों सीनियर खिलाड़ी मैदान में उतरेंगे : धोनी
नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान एमएस धोनी ने वीरेन्द्र सहवाग के साथ मतभेदों की अटकलबाजियों को विराम देते हुए कहा है उनके बीच किसी तरह के कोई मतभेद नहीं हैं। कैप्टन कूल ने कहा कि बातचीत की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि टीम में अनबन नहीं है और "ऑल इज वेल"। धोनी ने कहा, टीम में दरार की खबरों पर हम ड्रेसिंग रूम में हंसते थे। धोनी ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेस में कहा, हम अगले दो मैचों को जीतकर ट्राई सीरीज के फाइनल में पहुंचने पर ध्यान केंद्रित किए हुए हैं। उल्लेखनीय है कि टीम प्रबंधन द्वारा केवल तीन टॉप बल्लेबाजों सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर के लिए लागू की गई रोटेशन पॉलिसी के बाद टीम में अनबन की खबरें आना शुरू हुई। इसका पहला संकेत तब मिला जब गंभीर ने श्रीलंका के खिलाफ मैच को देर तक खींचने को लेकर धोनी पर निशाना साधा था। इसके बाद धोनी ने सचिन, सहवाग और गंभीर की क्षमताओं पर सवाल उठाते हुए कहा कि तीनों खिलाड़ी मैदान पर सुस्त हैं। इस पर सहवाग ने कहा कि उन्हें इस बारे में कभी नहीं टोका गया।
अब रोटेशन नहीं :- धोनी ने रोटेशन प्रणाली पर कहा कि अब रोटेशन प्रणाली लागू नहीं की जाएगी। तीनों सीनियर खिलाड़ी मैदान में उतरेंगे।
जहीर अनफिट :- उन्होंने तेज गेंदबाज जहीर के बारे में कहा कि वे अनफिट हैं इसलिए आस्ट्रेलिया के खिलाफ नहीं खेलेंगे। वहीं विनय कुमार को टीम में शामिल किए जाने को लेकर भी धोनी ने सस्पेंस रखा।
उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले टीम मैनेजर जी एस वालिया ने प्रेस कांफ्रेस में कहा था कि टीम में सभी खिलाडियों से बात की गई है। सभी ने अनबन की बातों को नकार दिया है। उन्होंने कहा, मैंने खुद सभी खिलाडियों से बात की और उनमें किसी भी तरह को कोई मनमुटाव नहीं है। वहीं इरफान पठान ने भी टीम इंडिया में दरार की खबरों को सिरे से नकार दिया था। हालांकि प्रेस कांफ्रेस में कोई भी सीनियर खिलाड़ी नहीं आया था। गौरतलब है कि रोटेशन सिस्टम लागू किए जाने के बाद ही टीम इंडिया के खिलाडियों के बीच बयानबाजी का दौर देखने को मिल रहा था।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top