आतंकियों की धमकी के बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क
जयपुर। 
indian mujahideen threat email after security agencies on alertराजस्थान सरकार के मंत्रियों को आतंकवादी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन (आईएम) के मिले धमकी भरे ई-मेल के बाद राज्य में पुलिस एवं सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। 
गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया के अनुसार धमकी भरे ई-मेल के बाद इस मामले की पुलिस महानिदेशक ओमेन्द्र भारद्वाज जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि सुरक्षा से संबंधित तैयारी करना शुरू कर दिया हैं। 
भारद्वाज ने बताया कि ई-मेल में राज्य में कई जगह बम धमाकों की धमकी दी गई है लेकिन यह निश्चित नहीं हैं कि किस तरह के हमले किस जगह किए जाएंगे। 
उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की इस धमकी को पुलिस ने गंभीरता से लिया हैं और ई-मेल की जांच की जा रही हैं और इसके लिए गूगल से सहयोग मांगा गया हैं।
धमकी के मद्देनजर राज्य में जहां सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने के निर्देश दिए गए हैं वहीं अन्य सुरक्षा ऎजेंसियों को सतर्क कर दिया गया हैं। 
उन्होंने बताया कि ई-मेल एवं मिल रही अन्य जानकारियों के अनुसार आतंकवादी तत्व घटना को अंजाम देना चाहते हैं और वे किस तरह एवं किस जगह करना चाहते हैं, जांच की जा रही है और इस बारे में पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं। 
उन्होंने बताया कि आतंकवादी पहले भी कई बार धमकी देकर इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम देने की धमकी दे चुके हैं और अब और धमकी मिली हैं लेकिन इससे घबराना एवं चिंतित नहीं होना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि आईएम ने गत 22 दिसम्बर को राज्य के दस कैबिनेट एवं छह राज्य मंत्रियों को जी मेल द्वारा ई-मेल भेज कर आगामी 26 जनवरी को राज्य में कई बम धमाके करने की धमकी दी हैं।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT NEWS © 2013-14. All Rights Reserved.
Top