जम्मू के सांबा हमले में झुंझुनूं का सपूत शहीद
झुंझुनूं। 
जम्मू के सांबा में गुरूवार सुबह आतंकी हमले में शहीद हुए 16 कैवेलरी रेजीमेंट के जवान इन्द्रसिंह सैनी की शहादत के बारे में अब तक उनकी पत्नी और बच्चे अनजान हैं। 
राजस्थान के झुंझुनूं जिला सैनिक कल्याण अधिकारी अमीलाल कृष्णियां और शहीद के मित्र रतनलाल सैनी ने बताया कि चालीस वर्षीय इन्द्रसिंह सैनी के शहीद होने की खबर देर रात मिल गई थी लेकिन अभी भी शहीद की पत्नी और बच्चों को इस बारे में बताया नही गया है।
परिवार की अन्य महिलाएं भी इस शहादत से अब तक अनजान हैं। झुंझुनूं शहर के वार्ड नम्बर नौ स्थित शहीद के घर के बाहर सुबह से आस पास के लोगों का पहुंचना शुरू हो गया लेकिन कोई भी इस ह्वदय विदारक घटना के बारे में उनकी पत्नी को बताना नही चाहता। 
शहीद के दोस्त रतनलाल कहते हैं कि इन्द्रसिंह करीब एक माह पहले परिवार से मिलकर गया था। मिलनसार व्यक्तित्व वाले इन्द्रसिंह के दो बेटे और एक बेटी है। उसे फौज की नौकरी करते करीब 19 वर्ष हो गए थे। 
कृष्णियां ने बताया कि उन्हें मिली सूचना के मुताबिक शाम पांच बजे शहीद का पार्थिव देह यहां पहुंचने की उम्मीद है। सूर्यास्त से पहले पार्थिव देह पहुंचने पर आज अन्तिम संस्कार किया जाएंगा अन्यथा दाह संस्कार शनिवार सुबह किया जाएगा।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top