"50 करोड़ से ज्यादा कीमती मेरी बीवी" 

नई दिल्ली। केन्द्रीय मंत्री शशि थरूर ने अपनी पत्नी सुनंदा पुष्कर को 50 करोड़ रूपए से ज्यादा कीमती बताया है। उल्लेखनीय है कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इशारों ही इशारों में थरूर की पत्नी को 50 करोड़ की गर्लफ्रेंड बताया था। मोदी पर पलटवार करते हुए थरूर ने कहा कि मेरे लिए मेरी बीवी अनमोल है। 

थरूर ने टि्वट किया है कि मेरी बीवी मेरे लिए आपकी ओर से लगाए गए 50 करोड़ के अनुमान से कहीं ज्यादा कीमती है। वह मेरे लिए अनमोल है। आप पहले किसी से प्यार करने के योग्य बनो और उसके बाद उसकी कीमत समझें। 

मोदी ने हिमाचल प्रदेश में एक रैली के दौरान कहा था कि वाह,क्या गर्लफ्रेंड है? क्या आपने 
कभी 50 करोड़ की गर्लफ्रेंड के बारे में सुना है? 2010 में थरूर पर आरोप लगा था कि उन्होंने सुनंदा पुष्कर को आईपीएल में कोच्चि टीम के प्रमोटरों की तरफ से शेयर दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। 

उस वक्त वे विदेश राज्य मंत्री थे। आरोपों के बाद थरूर ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। हाल ही में हुए कैबिनेट फेरबदल के दौरान उन्हें फिर से मंत्री बनाया गया। थरूर अब मानव संसाधन एवं विकास राज्य मंत्री हैं।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top