संजय दत्त ने भी की थी शिरीष की पिटाई
मुंबई। कल तक यह खबर थी कि शाहरूख खान ने फिल्म निर्देशक फराह खान के पति शिरीष कुंदर को थप्पड़ जड़ दिया लेकिन अब पता चला है कि संजय दत्त ने भी कुंदर की पिटाई की थी। संजय दत्त का आरोप है कि शिरीष उनकी पत्नी मान्यता को घटिया मैसेज भेजता है। साथ ही उसने पार्टी में एक लड़की छेड़ी थी। उधर शिरीष ने साफ किया है कि वह शाहरूख के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं कराएंगे।
रॉ वन पर टिप्पणी से नाराज थे शाहरूख
सूत्रों के मुताबिक संजय दत्त ने फिल्म अग्निपथ की सफलता की खुशी में एक रेस्तरां में पार्टी रखी थी। रविवार रात करीब 3.30 बजे बॉलिवुड हस्तियों के साथ सुपरस्टार शाहरूख खान भी वहां मौजूद थे। पार्टी में मौजूद एक शख्स के मुताबिक शिरीष पार्टी में शाहरूख को उकसा रहे थे। वह कह रहे थे "मैं इंतजार कर रहा हूं, मैं इंतजार कर रहा हूं।"
शिरीष यहीं नहीं रूके और शाहरूख के पीछे-पीछे वॉशरूम तक चले गए। शाहरूख जब वॉशरूम से बाहर निकले तो शिरीष को देखकर भड़क गए। शाहरूख ने शिरीष की गर्दन पकड़ी और गुस्से में बोले जब तुमने मेरी फिल्म रावन के बारे में ट्वीट किया तो मेरे बच्चों को बहुत दुख पहुंचा। मैंने उनसे वादा किया कि जब तुम अगली बार मिलोगे तो मैं तुम्हें एक थप्पड़ मारूंगा लेकिन मैंने ऎसे नहीं किया। मैं तुम्हें बस वॉनिंüग दे रहा हूं कि मुझसे मत उलझो।
प्रियंका को भी दिया धक्का
इस पर कुंदर ने शाहरूख के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। इससे शाहरूख का पारा चढ़ गया। शाहरूख ने कुंदर के बाल पकड़ लिए। इसके बाद उन्होंने कुंदर की टी-शर्ट पकड़ी और एक थप्पड़ जड़ दिया। शाहरूख इतने गुस्से में थे कि वह कुंदर के ऊपर चढ़ बैठे और उन्हें पीटने लगे। साथ ही शाहरूख चिल्ला रहे थे मैं तुम्हें बर्बाद कर दूंगा और इंडस्ट्री से बाहर फिंकवा दूंगा। और तेरे दोस्त को जाकर बोल, मैं उसको भी मार दूंगा। संजय दत्त और क्लब के ओनर ने इस दौरान बीच-बचाव की कोशिश की लेकिन शाहरूख बेहद गुस्से में थे। उनकी खास दोस्त प्रियंका चोपड़ा ने जब शाहरूख को अलग करना चाहा तो शाहरूख ने उन्हें भी धक्का दे दिया। इसके बाद कुंदर संजय दत्त की पत्नी मान्यता की तरफ बढ़ने लगे तो संजू बाबा को गुस्सा आ गया और उन्होंने कुंदर को तमाचा जड़ दिया।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

 
HAFTE KI BAAT © 2013-14. All Rights Reserved.
Top